Advertisment

Vaibhavi Upadhyaya Passed Away: 'साराभाई Vs साराभाई' एक्ट्रेस का एक्सीडेंट के बाद हुआ निधन, शोक में डूबे फैंस 

टीवी इंडस्ट्री को आज एक और झटका लगा है. आदित्य सिंह राजपूत के बाद कई अलग-अलग शोज का हिस्सा रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का एक्सीडेंट के बाद निधन हो गया है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Vaibhavi Upadhyaya Passed Away

Vaibhavi Upadhyaya Passed Away( Photo Credit : Social Media)

टीवी इंडस्ट्री को आज एक और झटका लगा है. आदित्य सिंह राजपूत के बाद कई अलग-अलग शोज का हिस्सा रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का एक्सीडेंट के बाद निधन हो गया है. हां, आपने सही सुना, वैभवी को पॉपुलर शो 'साराभाई Vs साराभाई' में 'जैस्मीन' की भूमिका के लिए जाना जाता था. बता दें कि, शो के मेकर जेडी मजेठिया ने उनकी मौत की चौंकाने वाली खबर की घोषणा की और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया. 

Advertisment

दरअसल, ट्विटर पर लेते हुए, निर्माता जेडी मजेठिया ने 'साराभाई Vs साराभाई' एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के बारे में चौंकाने वाली खबर शेयर की और लिखा, “जीवन बहुत अप्रत्याशित है. एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस, प्रिय मित्र वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई बनाम साराभाई की "जैसमीन" के रूप में जाना जाता है, का निधन हो गया. वह उत्तर में एक दुर्घटना का शिकार हुई. परिजन कल सुबह करीब 11 बजे अंतिम संस्कार के लिए उन्हें मुंबई लाएंगे. आरआईपी वैभवी."

आपको बता दें कि, वैभवी उपाध्याय केवल 32-33 साल की थीं. वह एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लीड रोल वाली छपाक, राजकुमार राव की सिटीलाइट्स, टीवी शो 'क्या क़सूर है अमला का?' और अन्य कई शोज हिस्सा रह चुकी हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Aditya Singh Rajput funeral: एक्टर को दी गई अंतिम विदाई, मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaibhavi Upadhyaya (@vaibhaviupadhyaya)

इस बीच, वैभवी उपाध्याय ने अपना आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 6 मई को किया था. इसके अनुसार, वैभवी भारत के उत्तरी भाग में छुट्टियां मना रही थीं और हिमाचल प्रदेश से वीडियो शेयर करती-रहती थी. साथ में एक लंबा नोट लिखते हुए, वैभवी उपाध्याय ने लिखा, “बस कल रात प्रतिबिंब के एक मौन क्षण में. 'साउंड ऑफ मेटल' देखना समाप्त करने के बाद, मुझे उन उपहारों, आशीर्वादों की याद आई, जिनके साथ हम में से अधिकांश पैदा हुए हैं. और कितनी बेरहमी से हम यह सब मान लेते हैं. हमारी संपूर्ण दृष्टि, श्रवण, स्पर्श, स्वाद और गंध की भावना इतनी बुनियादी है फिर भी पूरी तरह से स्वस्थ, खुश और पूर्ण जीवन जीने के लिए इतनी महत्वपूर्ण और सहायक है. फिर भी हम शायद ही कभी इसे महसूस करते हैं और महसूस करते हैं, इसके लिए कृतज्ञ होना तो दूर की बात है."

Advertisment

Deven Bhojani actor vaibhavi upadhayay Sarabhai Vs Sarabhai JD Majethia Vaibhavi Upadhyaya passed away jasmine vaibhavi upadhyaya dies in car accident Vaibhavi Upadhyaya vaibhavi upadhyaya accident
Advertisment
Advertisment