Advertisment

Sarfira Advance Booking: शुरू हुई अक्षय कुमार की सरफिरा की एडवांस बुकिंग, बिक गए इतने टिकट

अक्षय कुमार एक बार फिर इंस्पायरिंग स्टोरी लेकर आ रहे हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म सरफिरा 12 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sarfira Advance Booking

Sarfira Advance Booking( Photo Credit : social media)

Sarfira Advance Booking: बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार अब अधिकतर सामाजिक मुद्दों पर फिल्में करते नजर आते हैं. एक्टर ने पैडमैन, टॉयलेट, एयरलिफ्ट, मिशन मंगल जैसी शानदार फिल्में दी हैं. ऐसे में उनकी छवि देशभक्त एक्टर की बन गई है. एक बार फिर अक्षय कुमार एक भावुक कर देने वाली प्रेरक कहानी के साथ लौट रहे हैं. उन्होंने हाल में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' की अनाउंसमेंट की थी. ये फिल्म इसी शुक्रवार 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले सिनेमाघरों में एडवांस टिकट बुकिंग शुरू हो गई हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Kalki Star Cast Fees: कल्कि के लिए प्रभास ने वसूली मोटी रकम, बाकी स्टार्स की फीस सुन लगेगा शॉक

बिक गए इतने टिकट

सुधा कोंगारा और शालिनी उषादेवी की लिखी सरफिरा तमिल फिल्म सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक है. इसके तमिल वर्जन में एक्टर सूर्या ने लीड रोल प्ले किया था. फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म की एडवांस बुकिंग चल रही है. रिपोर्ट के अनुसार, 3269 शो के लिए फिल्म के 12102 टिकट बिक चुके हैं. 

एडवांस बुकिंग में किया इतना कलेक्शन

टिकट बिक्री के बाद इसकी एडवांस कमाई के भी आंकड़े सामने आ गए हैं. Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, अपने पहले दिन की एडवांस बुकिंग में अब तक 24 लाख रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. सरफिरा का निर्देशन सुधा कोंगरा ने किया है.

क्या है फिल्म की कहानी

सरफिरा एक ऐसे शख्स की कहानी है जो कर्ज में डूबा हुआ है लेकिन फिर भी अपना खुद का बिजनेस शुरू करने का सपना देखता है. वो स्टार्टअप एयरलाइन बिजनेस शुरू करने के ख्वाब देखता है. सरफिरा के ट्रेलर में अक्षय कुमार को वीर मात्रे के रूप में दिखाया गया है. अक्षय को शहर में अपने कम लागत वाली एयरलाइन के विचार को एक एयरलाइन टाइकून (परेश रावल) को बताने के लिए जाते हुए दिखाया गया है.

फिल्म में राधिका मदान और सीमा बिस्वास भी अहम भूमिका में हैं. सूर्या इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Entertainment News Sarfira akshay-kumar अक्षय कुमार
Advertisment
Advertisment