Advertisment

Sarfira Box Office: पहले दिन अक्षय कुमार की सरफिरा ने कमाए इतने करोड़, सिनेमाघरों में पहुंच रहे दर्शक

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा साउथ स्टार सूर्या की फिल्म फिल्म सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड जीता था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Sarfira Box Office

Sarfira Box Office ( Photo Credit : social media)

Sarfira Box Office: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा रिलीज हो गई है. इसमें एक्टर एक बिजनेसमैन की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी इंस्पायरिंग और दिलचस्प है. सुधा कोंगरा के डायरेक्शन में बनी सरफिरा 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये तमिल की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक है. इसमें साउथ सुपरस्टार सूर्या ने लीड रोल निभाया था. फिलहाल, सरफिरा का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सरफिरा बॉक्स ऑफिस पर कमल हासन की इंडियन 2 के साथ क्लैश करते हुए धीमी रफ्तार से दौड़ रही है. 

Advertisment

ओपनिंग डे पर सरफिरा का कलेक्शन

अक्षय कुमार की सरफिरा ने ओपनिंग डे पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2.40 करोड़ की कमाई की. सैकनिलक की रिपोर्ट के मुताबिक, सरफिरा ने पहले दिन अक्षय की रेस्क्यू ड्रामा मिशन रानीगंज की कमाई के बराबर कमाई की है. फिल्म का पहले दिन का कलक्शन निराश करने वाला है. हालांकि, मेकर्स को वीकेंड तक इसके दुरुस्त होने की उम्मीद है. 

इससे पहले इस साल की शुरुआत में अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई थी. इसने भारत में अपने पहले दिन 15.65 करोड़ रुपये कमाए थे. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी थे. यह ईद पर रिलीज हुई थी. 

सरफिरा में अक्षय कुमार के अलावा राधिका मदान भी अहम रोल में हैं. ट्रेलर में अक्षय को एक ऐसे किरदार में दिखाया गया है जो सामाजिक-आर्थिक बाधाओं को चुनौती देने वाला है. वह कर्ज में डूबा हुआ है लेकिन अपने दम पर एक सस्ती एयरलाइन शुरू करना चाहता है. स्टार्टअप और एविएशन इंडस्ट्री की दुनिया पर आधारित सरफिरा में परेश रावल और सीमा बिस्वास भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

सरफिरा के बाद अक्षय खई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं. उनके पास खेल खेल में, स्काई फोर्स, सिंघम अगेन, जॉली एलएलबी 3, वेलकम टू द जंगल, शंकरा, हेरा फेरी 3 और हाउसफुल 4 जैसी फिल्म हैं. 

ये भी पढे़ं- Anant-Radhika Wedding: चोली के पीछे पर ऐसी नाचीं माधुरी दीक्षित, अनंत अंबानी की बारात में उड़ा दिया गर्दा

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Sarfira सरफिरा akshay-kumar अक्षय कुमार Bollywood News
Advertisment
Advertisment