Advertisment

Sarfira Box Office: सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की सरफिरा को मिले दर्शक, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

Sarfira: अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ रिलीज के पहले दिन खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्म ने वीकेंड पर रफ्तार पकड़ी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sarfira Advance Booking

Sarfira Advance Booking( Photo Credit : social media)

Sarfira Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की लेटेस्ट रिलीज ‘सरफिरा’ दर्शकों को पसंद आ रही हैं. फिल्म से मेकर्स और अक्षय दोनों को काफी उम्मीदें हैं. फिल्म की कहानी भले इंस्पायरिंग है लेकिन इसमें मसाला जबरदस्त तरीके से भरा गया है. अक्षय कुमार के अलावा सरफिरा में राधिका मदान और परेश रावल भी अहम रोल में हैं. सुधा कोंगारा के डायरेक्शन में बनी सरफिरा ने तीन दिन में शानदार कमाई कर डाली है. फिल्म का तीन दिन का कलेक्शन मेकर्स के लिए राहत देने वाला है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Anant Ambani Wedding: पवन सिंह ने लगाया भोजपुरी तड़का, धोनी से लेकर हार्दिक पंड्या ने 'लॉलीपॉप' गाने पर लगाए ठुमके

तीन दिन में बढ़ी सरफिरा की कमाई

अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’  के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था. हालांकि, फिल्म रिलीज के पहले दिन सुस्त रही थी. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर कमल हासन की इंडियन 2 से हो रही है. साथ ही प्रभास, दीपिका पादुकोण की कल्कि 2898 एडी से भी इसका मुकाबला चल रहा है.ऐसे में ‘सरफिरा’ की ओपनिंग काफी ठंडी रही थी. फिल्म के कारोबार में वीकेंड पर उछाल आया है.

वीकेंड पर सरफिरा को मिले दर्शक

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘सरफिरा’ ने रिलीज के पहले दिन 2.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 70 फीसदी की तेजी आई और इसने शनिवार को 4.25 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म की रविवार की कमाई की बात करें तो इसने 20 फीसदी की तेजी के साथ 5.1 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ ‘सरफिरा’ का तीन दिनों का टोटल कलेक्शन 11.85 करोड़ रुपये हो गया है.

100 करोड़ है फिल्म का बजट

अक्षय कुमार की सरफिरा 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म है. ऐसे में फिल्म को बजट निकालने के लिए पहले हफ्ते में ही कम से कम 50 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा.सुधा कोंगारा के डायरेक्शन में बनी ‘सरफिरा’ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तमिल फिल्म सोरारई पोटरू (2020) का हिंदी रीमेक है. इसमें साउथ स्टार सूर्या ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म की बाकी स्टार कास्ट की बात करें तो ‘सरफिरा’ में अक्षय कुमार के अलावा परेश रावल और राधिका मदान अहम रोल में हैं. ये एक बिजनेस आइडिया पर आधारित प्रेरक कहानी है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Sarfira राधिका मदान सरफिरा Radhika Madan akshay-kumar अक्षय कुमार Bollywood News
Advertisment
Advertisment