Advertisment

Satish Kaushik: सदमे में फिल्म इंडस्ट्री, कंगना से लेकर अनूप सोनी तक सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

फिल्म स्टार सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं रहे. 9 मार्च 2023 की सुबह उन्होंने आखिरी सांसें ली.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Kangana satish kaushik

कंगना ने ये तस्वीर ट्वीट कर सतीश कौशिक को याद किया( Photo Credit : सोशल मीडिया)

फिल्म स्टार सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं रहे. 9 मार्च 2023 की सुबह उन्होंने आखिरी सांसें ली. सूरज की पहली किरण के साथ आई उनके जाने की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री में अंधेरा सा कर दिया. उनके जिगरी दोस्त अनुपम खेर ने ट्वीट कर ये दुखद खबर शेयर की. अनुपम खेर ने लिखा, जानता हूं “मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!” पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त #SatishKaushik के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था. 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! Life will NEVER be the same without you SATISH ! ओम् शांति!

Advertisment

अनुपम खेर और सतीश कौशिक के इस दुख में पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनके साथ है. टीवी से लेकर फिल्म सेलेब्स तक सभी ने सतीश कौशिक को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. इनमें कंगना रनौत से लेकर रेणुका शाहणे और अनूप सोनी शामिल हैं. हर कोई अचानकर आई इस दुखद खबर से सदमे में है. अभी तो उनके दो प्रोजेक्ट्स भी प्रोसेस में थे. कंगना रनौत के साथ वह 'इमरजेंसी' फिल्म में आने वाले थे. इस फिल्म में सतीश राजनेता जगजीवन राम के रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा सतीश कौशिक डिज्नी हॉटस्टार के नए कॉमेडी शो 'पॉप कॉन' का हिस्सा भी थे. हाल में कुनाल खेमू ने शो का एक प्रोमो रिलीज किया था. इसमें सतीश को देखा जा सकता है. ऐसा लग रहा है कि वह कई काम अधूरे छोड़कर ही अचानक उठकर चले गए.

यह भी पढ़ें: जब Satish Kaushik ने प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को किया था प्रपोज, अपने रंग को लेकर किया था ये कमेंट

शानदार रहा फिल्मी सफर

Advertisment

सतीश कौशिक के फिल्मी करियर की शुरुआत 'जाने भी दो यारों' से हुई थी. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था और इसे हिंदी सिनेमा का क्लासिक पीस भी कहा जाता है. इस फिल्म की कहानी सतीश ने ही लिखी थी. उन्होंने करीब 100 से ज्यादा फिल्में कीं और डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया. यहां भी उनकी शुरुआत शानदार रही. डायरेक्टर के तौर पर उनकी पहली फिल्म श्रीदेवी और अनिल कपूर वाली 'रूप की रानी चोरों का राजा' थी.

Advertisment
Advertisment

satish kaushik death Satish Kaushik wife satish kaushik films
Advertisment
Advertisment