Advertisment

Satish Kaushik: गाड़ी में बैठे-बैठे आया हार्ट अटैक, रास्ते में ही बंद हो गई सांसें

सतीश कौशिक इस दुनिया में नहीं रहे. 9 मार्च की सुबह उन्होंने आखिरी सांसें लीं. बताया जा रहा है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
How Satish Kaushik died

नहीं रहे सतीश कौशिक( Photo Credit : सोशल मीडिया)

सतीश कौशिक इस दुनिया में नहीं रहे. 9 मार्च की सुबह उन्होंने आखिरी सांसें लीं. बताया जा रहा है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है. वह दिल्ली-एनसीआर में थे. इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सतीश किसी दोस्त से मिलने के लिए गुरुग्राम आए थे. यहीं अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. बताया जा रहा है कि उन्हें गाड़ी में बैठे-बैठे ही हार्ट अटैक आया और सबकुछ इस तरह हुआ कि उन्हें अस्पताल तक ले जाने का समय ही नहीं मिला. सतीश ने गाड़ी में ही दम तोड़ दिया. उनकी बॉडी को तुरंत गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया और अब पोस्टमार्टम के बाद उनके पार्थिव शरीर को मुंबई ले जाया जाएगा. 

Advertisment

अनुपम खेर ने पीटीआई से बातचीत करते हुए सतीश कौशिक के आखिरी पलों की जानकारी दी. उन्होंने कहा, 'वो बेचैनी महसूस कर रहे थे और ड्राइवर से कहा कि अस्पताल ले चलो. रास्ते में ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया. उस वक्त रात के करीब 1 बज रहे थे.' बताया जा रहा है कि सतीश कौशिक का पोस्टमॉर्टम दिल्ली के दीन दयाल अस्पताल में होगा.

अकेली रह गई पत्नी और 11 साल की बेटी

सतीश के जाने के बाद अपनी उनकी पत्नी शशि कौशिक और बेटी वंशिका अकेली रह गई हैं. वंशिका सतीश और शशि का दूसरा बच्चा है. शादी के कुछ साल बात शशि ने एक बेटे को जन्म दिया था. लेकिन महज 2 साल की उम्र में उस बच्चे की मौत हो गई. 1996 में हुई इस घटना के बाद शशि और सतीश बड़े ही गहरे सदमे में थे. बेटे के जाने के कई साल बाद सतीश और शशि सरोगेट मदर की मदद से दोबारा पेरेंट्स बने. साल 2012 में वंशिका का जन्म हुआ. सतीश बेटी वंशिका को बेहद प्यार करते थे. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पापा-बेटी की कई तस्वीरें हैं जो उनकी बॉन्डिंग दिखाती हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: जब Satish Kaushik ने प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को किया था प्रपोज, अपने रंग को लेकर किया था ये कमेंट

बेटी और पत्नी के लिए कितनी संपत्ति छोड़कर गए सतीश

बताया जा रहा है कि सतीश कौशि की साल 2023 तक कुल नेटवर्थ 40 करोड़ रुपय थी. उन्होंने करीब 3 दशक तक काम किया, खूब नाम और शौहरत कमाई. कैलेंडर हो या पप्पू पेजर या मुत्तु स्वामी सतीश इस परफेक्शन के साथ सेट पर उतरते थे कि ऐसा लगता था कि वह वही हैं और कुछ भी नहीं. उनकी जगह अब शायद ही कोई भर पाएगा.

Advertisment

satish kaushik death Satish Kaushik wife satish kaushik films Satish Kaushik net worth
Advertisment
Advertisment