Advertisment

Satish Kaushik का आखिरी ट्वीट देख नम हो जाएंगी आंखें, किसे पता था जाने वाले हैं...

कभी गोविंदा तो कभी अक्षय...कभी कादर खान तो कभी अनिल कपूर...जिस भी एक्टर के साथ आते छा जाते. सतीश कौशिक फिल्म के लिए रिवाइटल की गोली से कम नहीं होते थे.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
Satish Kaushik death  2

नहीं रहे सतीश कौशिक( Photo Credit : सोशल मीडिया)

कभी गोविंदा तो कभी अक्षय...कभी कादर खान तो कभी अनिल कपूर...जिस भी एक्टर के साथ आते छा जाते. सतीश कौशिक फिल्म के लिए रिवाइटल की गोली से कम नहीं होते थे. किसी सीन में उनका होना एक अलग ही जान डाल देता था. जिस तरह के खुश मिजाज वह पर्दे पर नजर आते थे. असल जिंदगी में भी कुछ इसी तरह के थे. अभी दो दिन पहले 7 मार्च को उन्होंने धूमधाम से होली मनाई. सतीश ने अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें ट्वीट भी की थीं. रंगों में सराबोर सतीश के साथ पार्टी करने वालों को क्या मालूम था कि यह उनकी आखिरी होली होगी. यह खबर फिल्म इंडस्ट्री के लिए किसी झटके से कम नहीं.

Advertisment

सतीश कौशिक ने 7 मार्च को कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इनमें वे ऋचा चड्ढा-अली फजल, जावेद अख्तर और महिमा चौधरी के साथ नजर आ रहे हैं. यह सतीश कौशिक का आखिरी ट्वीट है. कहा जा सकता है कि जिस अंदाज में उन्होंने जिंदगी बिताई उनके आखिरी पल भी उसी तरह खुशियों से भरे हुए रहे. बताया जा रहा है कि उन्होंने 9 मार्च गुरुवार की सुबह आखिरी सांसें लीं. वह 67 साल के थे. बताया जा रहा है कि सतीश का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ.   

क्लासिक फिल्म से हुई थी शुरुआत

Advertisment

सतीश कौशिक ने 'जाने भी दो यारों' से फिल्मी पर्दे पर एंट्री ली. उनकी पहली ही फिल्म काफी पसंद की गई, इसे आज एक क्लासिक फिल्म का दर्जा मिल चुका है. इस कमाल की फिल्म की कहानी भी खुद सतीश ने ही लिखी थी. इसके बाद उन्होंने करीब 100 से ज्यादा फिल्में कीं. डायरेक्शन की दुनिया में भी उनकी शुरुआत जबरदस्त रही. उनकी पहली फिल्म श्रीदेवी और अनिल कपूर वाली 'रूप की रानी चोरों का राजा' थी. यह फिल्म काफी पसंद की गई. बतौर डायरेक्टर उनकी आखिरी फिल्म 'मिलेंगे मिलेंगे' थी. सतीश कौशिक ने प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाया. उनके बैनर तले 'बधाई हो बधाई' और 'मिस्टर इंडिया' जैसी हिट फिल्में आईं.

satish kaushik death Satish Kaushik satish kaushik films
Advertisment
Advertisment