Advertisment

Satish Kaushik की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, इस वजह से हुई मौत

सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है. उनकी अचानक बिगड़ी तबीयत की वजह से उनके करीबी इस बात से परेशान थे कि आखिर उन्हें हुआ क्या.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Satish Kaushik

नहीं रहे सतीश कौशिक( Photo Credit : सोशल मीडिया)

सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है. उनकी अचानक बिगड़ी तबीयत की वजह से उनके करीबी इस बात से परेशान थे कि आखिर उन्हें हुआ क्या. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हर बात साफ हो गई है. दावा किया जा रहा था कि सतीश कौशिक को दिल का दौरा पड़ा. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये दावे सही साबित हुए हैं. उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से ही हुई. इसके अलावा उनके ब्लड सैंपल में एल्कोहल के भी कोई सबूत नहीं मिले. उनके शरीर पर भी किसी तरह का कोई निशान या चोट नहीं दिखी. अब उनका ब्लड सैंपल विसरा जांच के लिए भेजा गया है.

Advertisment

अनुपम खेर ने भी बताई थी यही वजह

इससे पहले अनुपम खेर ने पीटीआई से बातचीत करते हुए सतीश कौशिक के आखिरी पलों के बारे में बताया था. उन्होंने बताया कि वो बेचैनी महसूस कर रहे थे और ड्राइवर से बोले कि मुझे अस्पताल ले चलो लेकिन रास्ते में ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया. उस वक्त रात के करीब 1 बज रहे थे. बताया जा रहा है कि सतीश को गाड़ी में बैठे-बैठे ही हार्ट अटैक आया. सतीश मुंबई में रहते थे लेकिन एक दोस्त से मुलाकात करने के लिए गुरुग्राम आए हुए थे. 

यह भी पढ़ें: Satish Kaushik का आखिरी ट्वीट देख नम हो जाएंगी आंखें, किसे पता था जाने वाले हैं...

Advertisment

कहां होगा अंतिम संस्कार?

सतीश कौशिक का पार्थिव शरीर दिल्ली से मुंबई ले जाया जाएगा. इसके बाद वहां उन्हें अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. हिंदू मान्यताओं के मुताबिक सूरज ढलने के बाद अग्नि नहीं दी जाती है. इसलिए अंतिम संस्कार 10 मार्च को हो सकता है. इसे लेकर अभी परिवार की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है. वैसे भी इस मुश्किल वक्त में उनके परिवार को हिम्मत बंधाने की जरूरत है. सोशल मीडिया पर सतीश कौशिक के लिए दर्शकों का प्यार इमोशनल कर रहा है. हर कोई उनकी पत्नी और बेटी के लिए दुआ कर रहा है. उन पर तो मानो इस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. 

satish kaushik death Satish Kaushik wife Satish kaushik Heart Attack Satish Kaushik net worth
Advertisment
Advertisment