Advertisment

Satyaprem Ki Katha BO: दूसरे दिन सुस्त हुई सत्यप्रेम की कथा, जानें टोटल कलेक्शन

कार्तिक और कियारा की जोड़ी से सजी फिल्म सत्यप्रेम की कथा की कमाई निराश करने वाली है. दर्शक ने दूसरे दिन फिल्म को नकार दिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Satyaprem Ki Katha BO

Satyaprem Ki Katha BO( Photo Credit : Social Media)

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की लव ड्रामा फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म का नाम सत्यप्रेम की कथा है जिसमें कियारा और कार्तिक की जोड़ी कमाल की है. दोनों की केमेस्ट्री और रोमांस ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. हालांकि, फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ कमाकर शानदार ओपनिंग की थी. लेकिन अब दूसरी दिन ही सत्यप्रेम की कथा बॉक्स ऑफिस ढेर होती नजर आ रही है. हम आपको सत्यप्रेम की कथा का दूसरे दिन का कलेक्शन बता रहे हैं. 

Advertisment

'सत्यप्रेम की कथा' के पहले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर कमाई में गिरावट देखी गई है. ईद की छुट्टियों पर रिलीज हुई इस फिल्म की शुरुआत अच्छी रही थी. हालांकि, छुट्टियों के बाद फिल्म कमाई के मामले में सुस्त पड़ती नजर आ रही है.  बॉक्स ऑफिस इंडिया.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन सिर्फ 6-7 करोड़ की कमाई की है. इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 

समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 6-7 करोड़ रुपये की कमाई की. 16.25 करोड़ हो गया है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है. सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने भी काफी वायरल हैं. 

सत्यप्रेम की कथा ने पहले दिन 9 करोड़ की कमाई करके कई रिकॉर्ड कायम किए थे. फिल्म साल 2023 की टॉप 10 सबसे ज्यादा ओपनिंग-डे कलेक्शन की लिस्ट में शामिल हो गई थी. कार्तिक और कियारा की फिल्म कॉमेडी रोमांस और फैमिली ड्रामा के साथ एक खास सामाजिक संदेश भी देती है. फिलहाल, यह देखना बाकी है कि क्या यह शनिवार और रविवार को 10 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर डबल डिजिट में कमाई कर पाती है या नही...?

Advertisment

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. साथ ही क्रिटिक्स ने भी फिल्म को खूब सराहा है. फिल्म में सुप्रिया पाठक, गजराज राव के अलावा ऋतु शिवपुरी और शिखा तलसानिया भी अहम रोल में हैं. 

Source : News Nation Bureau

Satyaprem Ki Katha BO SatyaPrem Ki Katha box office Kartik Aryan कार्तिक आर्यन सत्यप्रेम की कथा कियारा आडवाणी सत्यप्रेम की कथा बॉक्स ऑफिस कृति सेनन Kiara advani सत्यप्रेम की कथा कलेक्शन Satyaprem Ki Katha
Advertisment
Advertisment