Advertisment

Satyaprem Ki Katha BO: कार्तिक-कियारा की जोड़ी है हिट...100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'सत्प्रेम की कथा'

'सत्यप्रेम की कथा' की बात करें तो फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा सुप्रिया पाठक, शिखा तल्सानिया, रितु शिवपुरी, गजराज राव जैसे कलाकार भी हैं. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Satyaprem Ki Katha BO  1

Satyaprem Ki Katha BO( Photo Credit : Social Media)

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर हिट हो गई है. बड़े पर्दे पर दोनों के रोमांस का जादू चल पड़ा है. कार्तिक और कियारा की हालिया रिलीज फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को दर्शक पसंद कर रहे हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचा रही है. रिलीज के बाद से इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड कायम किए हैं. 100 करोड़ कमाई के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' (SatyaPrem Ki Katha) साल 2023 की चोथी हिट फिल्म बन चुकी है. 

Advertisment

लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दर्शकों को इस प्यार के लिए धन्यवाद भी दिया है. उन्होंने बताया कि फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

एक मिडिल क्लास लव-स्टोरी ने खास संदेश के साथ दर्शकों पर जादू कर दिया है. फैंस को कार्तिक और कियारा की जोड़ी से सजी ये फिल्म भा गई है. धीमे-धीमे ही सही सत्यप्रेम की कथा इंडियन बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्ड-वाइड भी हिट होने में कामयाब रही है. इसके बाद ये फिल्म 'आदिपुरुष', 'द केरला स्टोरी' और 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के बाद इस साल की सबसे ज्यादा वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली भारतीय फिल्म बन चुकी है. फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 100 करोड़ का कारोबार कर लिया है. 

वहीं भारत में भी इस फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अब तक 67 करोड़ की कमाई के झंडे गाड़े हैं. समीर विद्वांस निर्देशित फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 2 दिन में दुनियाभर में फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है. 

'सत्यप्रेम की कथा' के कलेक्शन में रविवार को अचानक बढ़ोत्तरी हुई थी. फिल्म ने एक लंबी छलांग लगाते हुए संडे पर एक दिन में ही 5.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इसके बाद इंडिया में इसका टोटल कलेक्शन 60 करोड़ से पार पहुंच गया था. 'सत्यप्रेम की कथा' की बात करें तो फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा सुप्रिया पाठक, शिखा तल्सानिया, रितु शिवपुरी, गजराज राव जैसे कलाकार भी हैं. 

Source : News Nation Bureau

Satyaprem Ki Katha BO SatyaPrem Ki Katha box office satyaprem ki katha budget कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी सत्यप्रेम की कथा सत्यप्रेम की कथा बॉक्स ऑफिस satyaprem ki katha collection Kartik Aaryan Kiara advani Satyaprem Ki Katha
Advertisment
Advertisment