Advertisment

Saumya Tandon: 'पहले कश्मीर जाने से लगता था डर,' 'भाभीजी घर पर हैं' एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने बयां किया दर्द

टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) फिलहाल कश्मीर में शूटिंग कर रही हैं और इस दौरान उन्होंने कश्मीर को लेकर अपने अनुभव शेयर किए हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Saumya Tandon

Saumya Tandon( Photo Credit : social media)

टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) फिलहाल कश्मीर में शूटिंग कर रही हैं और इस दौरान उन्होंने कश्मीर को लेकर अपने अनुभव शेयर किए हैं. उन्होंने याद किया है कि जब वह पहले उस जगह का दौरा करती थीं तो उन्हें लगता था कि शहर बहुत सुरक्षित नहीं था.  उन्होंने कहा कि वह इस बार शहर गई, और महसूस किया कि यह "असली कश्मीर" था.  उन्होंने घाटी में एक प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग भी की.सौम्या को लोकप्रिय कॉमेडी शो 'भाभीजी घर पर हैं' में अनीता भाभी की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. वह सोशल मीडिया पर अपनी कश्मीर ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं. 

Advertisment

ग्रेटर कश्मीर से बात करते हुए सौम्या ने कहा, "मैं देख सकती हूं कि पिछली बार जब मैं यहां आई थी तब से शहर में काफी सुधार हुआ है. पिछली बार मैं डाउनटाउन नहीं जा पाई थी क्योंकि मैं इस धारणा के तहत थी कि डाउनटाउन बहुत सुरक्षित नहीं है. लेकिन मैंने वहां इसे शूट किया. समय, और मैंने देखा कि यह असली कश्मीर है." उन्होंने कहा कि उन्हें घाटी में पुरानी वास्तुकला और पुरानी इमारतें पसंद हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी खुद के कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है और उन्हें शूट करने के लिए कश्मीर उन जगहों की लिस्ट में नंबर एक है. यह दावा करते हुए कि कश्मीर उनके दिल के सबसे करीब है.

ये भी पढ़ें-Khatron Ke Khiladi 13: स्टंट के दौरान घायल हुए रोहित रॉय, बीच में ही छोड़ना पड़ेगा शो

रियलिटी शो में काम कर चुकी हैं सौम्या

सौम्या ने कहा, “मुझे हर मौसम में इस जगह पर आने का मन करता है. पहले, मैं यहाँ सर्दियों में आई थी और अब मैं यहां गर्मियों में हूं. लोग अब मुझसे कह रहे हैं कि पतझड़ में यह जगह और भी खूबसूरत हो जाती है.  वहीं भाभीजी घर पर हैं से पहले, सौम्या ने 'ऐसा देश है मेरा' में भी एक्टिंग की थी और डांस इंडिया डांस, कॉमेडी सर्कस के तानसेन और एंटरटेनमेंट की रात जैसे रियलिटी शो में काम किया. उन्होंने इम्तियाज अली की जब वी मेट में भी काम किया जिसमें करीना कपूर और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे.''

Source : News Nation Bureau

saumya tandon video Saumya Tandon somya in kashmir Bhabhiji Ghar Pr Hain actress soumya taondon Latest Hindi news Bollywood News
Advertisment
Advertisment