Advertisment

Anushka Sharma Viral Video: एयरपोर्ट पर दिखें अनुष्का-विराट, जानें कहां की भरेंगे उड़ान 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर-पति विराट कोहली अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा काल विषय बने रहते हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Anushka Sharmqa viral video

Anushka Sharma Viral Video( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर-पति विराट कोहली अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा काल विषय बने रहते हैं. हाल ही में कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. हालांकि, इस बार उनके फैंस कन्फ्यूजन में हैं कि, ये कपल आखिर जा कहां रहा है. कई लोगों का मानना है कि अनुष्का-विराट कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत के लिए जा रहे हैं. जबकि, कई लोग ये सोच रहे हैं कि वे कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के आईपीएल से बाहर होने के बाद वेकेशन एंजॉय करने का सोच रहे हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, मुंबई एयरपोर्ट से अनुष्का और विराट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया. वीडियो में अनुष्का चेकर्ड कोट और ब्लू डेनिम में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेज से पूरा किया है. साथ ही, विराट ने अपने लिए रिलैक्सिंग आउटफिट चुना है. उन्होंने ब्राउन ट्रैक पैंट और मैचिंग स्वेटशर्ट पहनी थी. उन्होंने अपने साथ स्लिंग बैग भी कैरी किया था और साथ ही व्हाइट कैप भी पहनी थी. एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले कपल ने कुछ लोगों से बात की और कैमरों के लिए सामने पोज भी दिया. बाद में, अनुष्का ने एयरपोर्ट के अंदर एक सेल्फी भी क्लिक की और इंस्टाग्राम पर लिखा, "सुबह की धूप को पकड़ो."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

एक पापराजी ने दावा किया कि युगल लंदन जा रहा है. हालांकि, एक फैन ने उन्हें यह कहते हुए सही किया, "मुझे लगता है कि वे लंदन नहीं बल्कि कान्स फेस्टिवल के लिए जा रहे हैं." एक अन्य फैन ने माना कि कपल केवल ICC मेन्स वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के लिए लंदन जा रहे हैं, जो 7-11 जून से लंदन में होने वाली है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Sara and Shubman Gill: सारा और शुभमन गिल ने एक दूसरे को किया अनफॉलो! आखिर क्यों?

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, भारत में फ्रांस के एम्बेसडर इमैनुएल लेनैन ने पहले खुलासा किया था कि अनुष्का कान्स में डेब्यू करेंगी. उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “@imVkohli और @AnushkaSharma से मिलकर खुशी हुई. मैंने विराट और #TeamIndia को आने वाले टूर्नामेंटों के लिए शुभकामनाएं दीं और #CannesFilmFestival में अनुष्का के सफर पर चर्चा की. "

Anushka sharma virat anushka mumbai airport anushka virat videos Cannes 2023 anushka virat Virat-Anushka Virat Kohli
Advertisment
Advertisment