Advertisment

Athiya Shetty : शादी के बाद अथिया शेट्टी का एटीट्यूड देख लोगों ने किया ट्रोल, कहा - इग्नोर करो नीचे आ जाएंगी

शादी के कुछ दिन बाद अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को हाल ही में पहली बार देखा गया, जहां एक तरफ लोग उनको पहली बार देखकर एक्साइटेड हैं. वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनके 'रवैये' के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
2 30 2

Athiya Shetty( Photo Credit : Social Media)

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की लाडली बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी हाल ही में क्रिकेटर केएल राहुल के साथ हुई है. कपल (Athiya Shetty-KL Rahul Wedding) ने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सात फेरे लिए हैं. शादी के कुछ दिन बाद अदाकारा को हाल ही में पहली बार देखा गया, जहां एक तरफ लोग उनको पहली बार देखकर एक्साइटेड हैं. वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनके 'रवैये' के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, अथिया शेट्टी को मुंबई में एक सैलून से बाहर निकलते हुए देखा गया, जब पैपराजी ने उन्हें फोटो लेने की कोशिश की तो वो अपनी कार के अंदर भागकर बैठ जाती हैं. वीडियो में उन्हें व्हाइट पैंट के साथ क्रीम कलर की एलटी-शर्ट पहले देखा जा सकता है. उनके चेहरे पर शादी का नूर साफ झलक रहा है. एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : AK62 : अजीत कुमार की फिल्म AK62 की शूटिंग इस वजह से नहीं हुई शुरू, फिल्म में अचानक हुए बदलाव

बता दें कि ये वीडियो देखने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ा. एक यूजर ने लिखा, 'अथिया ऐसी एक्टिंग कर रही हैं, जैसे वो दुनिया की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हो एटीट्यूड देखो…क्यों पीछे पड़ते हो इनके इग्नोर करो सीधे नीचे आ जाएंगी', एक अन्य ने लिखा, एटीट्यूड लेवल देख रहे हो भाई.'

Advertisment

आपको बता दें कि अथिया और केएल राहुल 2019 में एक क्लोज फ्रेंड के जरिए मिले और कुछ समय बाद एक दूसरे को डेट करने लगे. चार साल तक डेट करने के बाद दोनों ने 23 जनवरी को करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी कर ली. वे जल्द ही अपना दो रिसेप्शन करेंगे - एक मुंबई में, जिसमें कथित तौर पर लगभग 3,000 मेहमान होंगे, और दूसरा केएल राहुल के करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए बेंगलुरु में होगा.

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Athiya Shetty athiya shetty trolled Suniel Shetty bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment