Advertisment

Katrina Kaif के लुक को देख फैंस ने लगाया मां बनने का अनुमान

बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों काफी चर्चा बटोर रहे हैं. दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
Katrina Kaif के लुक को देख फैंस ने लगाया मां बनने का अनुमान

Katrina Kaif( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों काफी चर्चा बटोर रहे हैं. दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. वहीं कैटरीना को लेकर ये खबर लंबे समय से वायरल हो रही है कि वो मां बनने वाली हैं. एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें और वीडियो को देख कयासे और भी ज्यादा बढ़ गई हैं. हालांकि सच क्या है वो किसी को पता नहीं है. अब तक कैट (Katrina Kaif) और विक्की (Vicky Kaushal) ने वायरल खबरों पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है. लेकिन फैंस कहां मानने वाले हैं वो तो छोटे से अनुमान से भी खुश हो जाते हैं. 

Advertisment

यह भी जानिए -  कैंसल हुए Laal Singh Chaddha और Raksha Bandhan के शोज, जानें वजह

कैट (Katrina Kaif) के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो वो कम्फर्टेबल रेड पैंट के साथ ग्रे स्वेटशर्ट में नजर आईं. अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने सफेद रंग के स्नीकर्स, काले चश्मे और मैचिंग मास्क के साथ कंप्लीट किया था. बैगी आउटफिट में एक्ट्रेस को देख लोगों ने यह अनुमाल लगाना शुरू कर दिया कि वह प्रेग्नेंट हैं, इसलिए लूज कपड़े पहन रही हैं. वहीं जैसे ही लोगों ने कैट (Katrina Kaif)  का यह वीडियो देखा था तो अपनी प्रतिक्रिया देने में लग गए.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये भी प्रेग्नेंट हैं. वहीं दूसरे ने लिखा, ऐसा लगता है कि ये प्रेग्नेंट हैं. इतना ही नहीं एक और यूजर ने तो उन्हें क्यूट मम्मी तक रह डाला. खैर सच कुछ भी हो लेकिन कैट खूबसूरत तो बहुत लग रही थी. उनका (Katrina Kaif)  लुक और स्टाइल फैंस के दिल को छू रहा है.  

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Source : News Nation Bureau

celeb pregnancy rumours Bollywood News in Hindi spotted bollywood latest news katrina kaif pregnancy Katrina Kaif katrina kaif fashion bollywood gossip bollywood Bollywood News Bollywood viral news
Advertisment
Advertisment