Advertisment

Radhika Apte को ऐसी हालत में देख पहचान नहीं पाए लोग

एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनको पहचान पाना मुश्किल है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
girl  3

Radhika Apte ( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte)एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने काम के चलते फेमस हुईं हैं. उनकी एक्टिंग को दर्शक खूब पसंद करते हैं. अपनी अदाकारी से ही एक्ट्रेस ने पहचान बनाई. वो किसी भी फिल्म में काम करे वो अपनी अदाकारी से उसमें जान डाल देती हैं. एक्ट्रेस ने अपने काम के चलते लोगों के दिलों में जगह बनाई है. उन्होंने कम समय में पहचान बना ली है. एक्ट्रेस ने कई सारी फिल्मों में काम किया और उनकी फिल्मों को पंसद भी किया है. एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं.  वहीं हालही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जो तेजी से वायरल हो रही है.

Advertisment

Radhika Apte को ऐसी हालत में देख पहचान नहीं पाए लोग 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

आपको बताते चले कि राधिका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ साझा करती रहती हैं.  एक बार फिर से उन्होंने एक तस्वीर साझा की. एक्ट्रेस के इस फोटो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ये कब की तस्वीर है. तो बता दें ये तस्वीर उनकी फिल्म 'पार्च्ड' का है, जिसमें उन्होंने साल 2016 में काम किया था. गुजरात बैकग्राउंड पर बनी इस फिल्म में उन्होंने लज्जो का किरदार निभाया था. फिल्म 'पार्च्ड' में राधिका (Radhika Apte) ने आदिल हुसैन के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए थे, जिससे तहलका मचा दिया था.

Advertisment

यह भी जानें -  बॉबी देओल ने सलमान खान बताया शानदार शख्स, अब इस वजह से हैं चर्चा में

बता दें कि इस तस्वीर में राधिका आप्टे (Radhika Apte) के बाल काफी छोटे और बिखरे हैं. साथ ही उनके कपड़े भी गंदे नजर आ रहे हैं. उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है.  कोई भी उनकी इस तस्वीर को देखकर पहचान नहीं सकता कि ये एक्ट्रेस हैं. लोग जमकर इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

Radhika Apte unrecognisable looks Radhika Apte bold photos Radhika Apte bold scenes in parched Entertainment News in Hindi Radhika Apte parched Radhika Apte Stories Radhika Apte
Advertisment
Advertisment