Advertisment

Selfiee BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'सेल्फी' की हुई धीमी शुरुआत, की इतनी कमाई

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

author-image
Divya Juyal
New Update
selfie 1674264104

Selfiee BO Collection( Photo Credit : Social Media)

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. साल 2022 में एक्टर की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई, ऐसे में सभी को 'सेल्फी' (Selfiee) से काफी उम्मीदें थीं. लेकिन फिल्म के ओपनिंग डे की कमाई देखते हुए ऐसा लग रहा है कि, 'सेल्फी' (Selfiee) भी सिनेमाघरों में अपना धमाल मचाने में फेल रही हैं. दरअसल, 'सेल्फी' (Selfiee) से उम्मीदें बहुत अधिक थीं क्योंकि यह अक्षय (Akshay Kumar) की बेहद निराशाजनक 2022 के बाद पहली रिलीज है क्योंकि अभिनेता अपनी छाप छोड़ने में असफल रहा. उनकी बड़े बजट की रिलीज बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. कथित तौर पर, उनकी नवीनतम फिल्म भी धीमी नोट पर शुरू हुई.

Advertisment

शुरुआती अनुमान की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emran Hashmi) की फैमिली एंटरटेनर ड्रामा ने अपने शुरुआती दिन में केवल 3 करोड़ रुपये कमाए हैं. ट्रेड रिपोर्ट के अनुसार, सेल्फी (Selfiee) ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग के माध्यम से कुल 85-90 लाख रुपये के टिकट बेचे हैं. ऐसा लगता है कि अक्षय-इमरान की सेल्फी पहले दिन दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही.

यह भी पढ़ें - Deepika padukone : दीपिका के लंबे बालों को देख लोगों ने कही ये बात, एक्सटेंशन असली बालों से ज्यादा अच्छा है...

आपको बता दें कि, मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सेल्फी' ने शुक्रवार यानी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), इमरान हाशमी (Emran Hashmi), नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) और डायना पेंटी (Diana Penty) मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म मलयालम भाषा की फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस (Driving Lisence) की हिंदी रीमेक है.

Advertisment

खैर, अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) आने वाले दिनों में क्या कमाल दिखाती हैं, यह तो वक्त ही बताएगा. 

Entertainment News selfiee review news-nation selfiee release Selfiee box office collection selfiee day 1 Selfiee selfiee box office Emraan Hashmi akshay-kumar news nation tv bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment