Advertisment

Shabana Azmi Statement : एक दूसरे को मारना चाहते हैं शबाना आजमी और जावेद अख्तर, सामने आया रिश्ते का सच

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने हाल ही में अपने और पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के रिश्ते पर बात की है, जो चर्चा में है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
56456

Shabana Azmi, Javed Akhtar( Photo Credit : Social Media)

शबाना आजमी (Shabana Azmi) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बारे में बात की है. एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके और जावेद  के बीच बहुत बड़े झगड़े हैं और वे एक-दूसरे को मारना चाहते हैं, लेकिन वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान भी करते हैं. शबाना और जावेद ने 1984 में शादी की थी और तब से वे एक दूसरे के साथ हैं. फिल्मफेयर से बात करते हुए शबाना ने साझा किया कि वो कभी भी 'रोमांटिक' नहीं थीं. 

Advertisment

जब उनसे पूछा गया कि क्या प्यार की उनकी परिभाषा सालों में विकसित हुई है ? तो उन्होंने कहा, 'शुरुआत में मैं कभी भी रोमांटिक नहीं थी. शायद आज यह बदल गई है, लेकिन मेरे समय के दौरान युवा लड़कियां बहुत अच्छी थीं.' उन्होंने बातचीत के दौरान ये भी कहा , 'लेकिन मैं ऐसी कभी नहीं थी क्योंकि मैंने अपने माता-पिता की शादी देखी, जो बहुत रोमांस के साथ शुरू हुई और फिर दोस्ती में बदल गई इसलिए मैंने दोस्ती को बहुत अहमियत दी है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)

शबाना का बयान -

Advertisment

अपने पति के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया, 'जावेद और मेरे बीच बहुत झगड़े होते हैं. हम एक दूसरे को मारना चाहते हैं लेकिन एक दूसरे का हम बहुत सम्मान करते हैं. माता-पिता के बच्चे जो इतने समान थे कि हमें एक अरेंज मैरिज करनी चाहिए थी. हमारे दोनों पिता कवि थे, वे दोनों कम्युनिस्ट पार्टियों से थे और वे दोनों हिंदी फिल्म गीतकार थे. हमारे बीच दोस्ती है.

जावेद को यह कहने का शौक है कि शबाना मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं और ये दोस्ती इतनी पक्की है कि शादी भी इसे बर्बाद नहीं कर पाई.' वर्क फ्रंट की बात करें तो, शबाना 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और जया बच्चन के साथ दिखाई देंगी. फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है.

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने किया जबरदस्त खुलासा, नींद में करती हैं ऐसी हरकत...

Advertisment

latest bollywood news Shabana Azmi Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Top Bollywood News news-nation Current Bollywood News javed akhtar
Advertisment
Advertisment