Advertisment

तमाम झगड़ों के बाद कंगना रनौत के सपोर्ट में आईं शबाना आजमी, बोलीं- मेरा उनसे कोई लगाव नहीं..

Kangana Ranaut slapping incident: शबाना आज़मी ने कहा कि उन्हें कंगना रनौत से कोई लगाव नहीं है, लेकिन वह CISF कांस्टेबल द्वारा उन्हें थप्पड़ मारे जाने के जश्न का सपोर्ट नहीं करती हैं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kangana Ranaut slapping incident

Kangana Ranaut slapping incident( Photo Credit : file photo)

Advertisment

पिछले हफ़्ते चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कांस्टेबल द्वारा थप्पड़ मारे जाने के कुछ घंटों बाद, एक्ट्रेस से सांसद बनीं कंगना रनौत ने दावा किया कि उनकी फ़िल्म बिरादरी में से कोई भी उनके सपोर्ट में सामने नहीं आया. लेकिन ऐसा नहीं है, सिर्फ एक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से कई लोग अभिनेत्री के समर्थन में सामने आए. जिनमें उनके साथ लंबे समय से झगड़े वाले लोग भी शामिल हैं. उन्होंने ने भी एकजुटता दिखाई है. इनमें दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आज़मी भी शामिल हैं, जिनका कंगना के साथ झगड़ा कुछ साल पहले का है. शबाना ने ट्वीट किया कि हालांकि उन्हें कंगना से कोई लगाव नहीं है, लेकिन उनके साथ हुई हिंसा का जश्न मनाना उन्हें अच्छा नहीं लगता.

Advertisment

जब कंगना ने पद्मावत मामले में नहीं दिया था साथ

साल 2017 में, जब राजपूत करणी सेना ने संजय लीला भंसाली की 2018 की पीरियड ड्रामा पद्मावत में रानी पद्मिनी का किरदार निभाने के लिए दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी थी, तो कई लीडिंग फीमेल एक्ट्रेस ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री से कार्रवाई की मांग करते हुए एक लेटर पर साइन किए थे. हालांकि, कंगना ने इसमें शामिल होने से इनकार कर दिया क्योंकि उनका दावा था कि शबाना आज़मी के नेतृत्व में अभियान राजनीति से प्रेरित था.

Advertisment

ऋतिक रोशन से झगड़ा में शबाना का नाम

इससे कुछ साल पहले, जब कंगना ने ऋतिक रोशन द्वारा उत्पीड़न के बारे में खुलकर बात की थी, तो उन्होंने दावा किया था कि उनके फैमिली फ्रेंड जावेद अख्तर और शबाना आज़मी ने कंगना को चुप रहने या अपने करियर को बर्बाद करने का जोखिम उठाने की चेतावनी दी थी. कंगना ने कहा कि जब उनके करेक्टर की हत्या की गई थी, तो शबाना ने उनके लिए कोई स्टैंड नहीं लिया, लेकिन उन्होंने दीपिका को अपना सपोर्ट दिया था. 

जावेद अख्तर के साथ कानूनी लड़ाई

Advertisment

शबाना के पति जावेद अख्तर ने एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि कंगना ने जुलाई 2020 में एक समाचार चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में उनका नाम घसीटकर उनकी “इम्केबल रेपुटेशन” को बदनाम किया और नुकसान पहुंचाया. 2021 में, कंगना ने मजिस्ट्रेट की अदालत में जावेद के खिलाफ जवाबी शिकायत दर्ज करके जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि गीतकार के साथ मुलाकात के दौरान, उन्होंने उन्हें धमकाया था और सह-कलाकार से माफ़ी मांगने की मांग की थी.

Source : News Nation Bureau

Kangana Ranaut Kangana Ranaut slapping incident Shabana Azmi Shabana Azmi support Kangana Ranaut कंगना रनौत थप्पड़ कांड शबाना आज़मी सपोर्ट कंगना रनौत
Advertisment
Advertisment