Advertisment

RRKPK: एक बार फिर 'जामिनी' के रूप में दिखीं शबाना आजमी, देखें तस्वीर

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने हाल ही में अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से एक तस्वीर शेयर की हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
shabna azmi

RRKPK( Photo Credit : Social Media)

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रम कहानी में नजर आई थीं, जहां अपनी अपनी शानदार परफॉर्मेंस से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में वह जामिनी चटर्जी के रूप में दिखाई दीं. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के लीड रोल वाली यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई है, जबकि शबाना आजमी का किरदार एक आकर्षण के रूप में सामने आया है. साथ ही अब दिग्गज एक्ट्रेस ने फिल्म से अपनी एक झलक सोशल मीजिया पर शेयर की है. 

Advertisment

publive-image

शबाना आजमी ने शेयर किया अपना जामिनी अवतार 

फिल्म में, शबाना आजमी आलिया भट्ट की दादी जामिनी चटर्जी की भूमिका निभाती हैं. फिल्म में उनकी और अभिनेता धर्मेंद्र की केमेस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया.  जामिनी और कंवल (Dharmendra) की ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने काफी ध्यान आकर्षित किया है. शबाना आजमी के किरदार जामिनी ने न केवल अपने परफॉर्मेंस से बल्कि अपने डायलग्स से भी दर्शकों का दिल जीत लिया है जो दर्शकों के दिमाग में बसा हुआ है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने किरदार की एक झलक साझा की, जिससे फिल्म के प्रति पुरानी यादें और ताजा हो गईं. साझा की गई फोटो में, जो 'ढिंढोरा बाजे रे' गाने से ली गई है, शबाना आजमी एक शानदार सफेद और सुनहरे रंग के आउटफिट में सजी हुई हैं. इस फोटो में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बारे में 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म के स्टार कलाकारों में जया बच्चन भी शामिल हैं. 

Shabana Azmi Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Entertainment News Hindi Movies News Bollywood News
Advertisment
Advertisment