Advertisment

'कौन नहीं करना चाहेगा..' धर्मेंद्र संग किसिंग सीन पर शबाना आजमी का बोल्ड बयान, जानें सबकुछ

'कौन नहीं करना चाहेगा..' धर्मेंद्र संग किसिंग सीन पर शबाना आजमी का बोल्ड बयान, जानें सबकुछ

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shabana Azmi Dharmendra Kissing Scene

Shabana Azmi Dharmendra Kissing Scene( Photo Credit : Social Media)

Dharmendra-Shabana Azmi Kissing Scene: करण जौहर की हालिया रिलीज फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी काफी चर्चा में है. फिल्म अपने यूनिक कॉन्सेप्ट को लेकर भी वाहवाही लूट रही है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो चार दिन में रॉकी और रानी ने 51 करोड़ की धमाकेदार कमाई भी कर ली है. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के फैंस उनकी केमेस्ट्री को पसंद कर रहे हैं. लेकिन फिल्म का एक किसिंग सीन काफी बवाल मचा रहा है. आपको जानकार हैरानी होगी ये किसिंग सीन रणवीर और आलिया का नहीं है. इस सीन में दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी और धर्मेंद्र लिप-लॉक करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

फिल्म से जुड़ा ये किसिंग सीन सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. कुछ लोग इस सीन की आलोचना कर रहे हैं तो अधिकतर इसके पीछे की कहानी जानना चाहते हैं. आखिर 87 साल की उम्र में एक्टर धर्मेंद्र इस सीन को करने के लिए कैसे राजी हुए थे. वहीं शबाना आजमी ने भी 77 की उम्र में इस बोल्ड सीन को करते समय कोई झिझक नहीं दिखाई है. बल्कि एक्ट्रेस ने इस सीन को लेकर बेहद बोल्ड बयान दिया है. 

वायरल किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए शबाना ने कहा, ''मैंने कभी नहीं सोचा था कि इससे इतना हंगामा मच जाएगा! स्क्रीन पर जब किसिंग सीन आता है तो लोग हंसते हैं और हूटिंग करते हैं लेकिन शूटिंग के दौरान यह कभी कोई मुद्दा नहीं था. यह सच है कि मैंने पहले स्क्रीन पर ज्यादा किसिंग सीन नहीं दिए हैं लेकिन कौन धर्मेंद्र जैसे हैंडसम शख्स को किस करना नहीं चाहेगा?”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srina Sarkar (@srina_1996)

Advertisment

शबाना आजमी ने यह भी बताया कि उनके पति जावेद अख्तर को भी इस किसिंग सीन से कोई समस्या नहीं हुई बल्कि उन्होंने थिएटर में साथ फिल्म देखी और काफी एंजॉय किया.

इससे पहले धर्मेंद्र ने किसिंग सीन के बारे में बात की. उन्होंने कहा मुझे भी इसकी उम्मीद नहीं थी लेकिन यह जबरदस्ती नहीं डाला गया है, और मैंने कहा कि मैं इसे करूंगा. साथ ही मेरा मानना है कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती. धर्मेंद्र ने आखिरी बार फिल्म 'लाइफ इन ए मैट्रो' में नफीसा अली के साथ एक किसिंग सीन दिया था. 

Source : News Nation Bureau

धर्मेंद्र Shabana Azmi Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani रणवीर सिंह Dharmendra Ranveer Singh आलिया भट्ट Dharmendra Lip Lock Alia Bhatt शबाना आजमी करण जौहर
Advertisment
Advertisment