Farhan Akhtar Birthday : शबाना आजमी ने दी बेटे फरहान अख्तर को 50वें जन्मदिन की बधाई, शेयर किया पोस्ट

फिल्म मेकर और एक्टर फरहान अख्तर अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर शबाना आजमी ने एक फोटो शेयर कर फरहान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

author-image
Garima Sharma
New Update
farhan akhtar

farhan akhtar( Photo Credit : file photo)

फिल्म मेकर और एक्टर फरहान अख्तर अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर पूरे अख्तर परिवार ने आधी रात को एक विशेष केक काटने का समारोह आयोजित किया, जिसमें जावेद अख्तर से लेकर फरहान की मां हनी ईरानी और बहन जोया अख्तर और फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी दांडेकर तक सभी मौजूद थें. घर के सभी लोगों ने फरहान अख्तर का 50वां जन्मदिन खुशी से मनाया. शबाना आजमी ने तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज भी पोस्ट किया.

Advertisment

फरहान अख्तर का 50वां जन्मदिन

कैप्शन में लिखा है, सालगिरह मुबारक बेतु, फरहान अख्तर. जीते रहो खुश रहो बहुत सारा प्यार. फैंस भी फिल्म निर्माता और अभिनेता को शुभकामनाएं देने के लिए कमेंट बॉस में उमड़ पड़े. एक यूजर ने लिखा, 'आपने जिस तरह फरहान जी को कहा वो बहुत ही प्यारा है. ऐसा लगा आप हम पुरुषों से एक हैं और दूर-दूर तक सेलेब्रिटी नहीं हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, मैं पिछले साल जश्न में वहां था. जन्मदिन मुबारक हो फरहान. बता दें,  फरहान अख्तर जावेद अख्तर और हनी ईरानी के बेटे हैं. उनकी एक बहन जोया अख्तर भी हैं.

'दिल चाहता है' से की करियर की शुरुआत

फरहान अख्तर एक भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्माता, लेखक, संवाद लेखक, गायक और गीतकार हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करते हैं. उन्होंने दिल चाहता है, लक्ष्य, ब्राइड एंड प्रेजुडिस और हनीमून प्राइवेट लिमिटेड सहित अन्य फिल्मों का निर्देशन और निर्माण किया है. इसके अलावा, उन्होंने लक बाय चांस, कार्तिक कॉलिंग कार्तिक, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, भाग मिल्का भाग और दिल धड़कने दो सहित अन्य फिल्मों में भी अभिनय किया है.

Source : News Nation Bureau

Shabana Azmi Shabana Azmi wish Farhan Akhtar Farhan Akhtar birthday farhan akhtar interview farhan akhtar movies farhan akhtar songs फरहान अख्तर का 50वां जन्मदिन फरहान अख्तर जन्मदिन Farhan Akhtar 50th birthday शबाना आजमी
Advertisment
Advertisment