Advertisment

Pasoori Hindi Remake: 'पसूरी' के हिंदी रीमेक पर भड़की पाकिस्तानी सिंगर, फैंस से कर डाली ऐसी अपील

पाकिस्तानी सिंगर शे गिल ने पसूरी के हिंदी वर्जन पर अपना रिएक्शन दिया है. शे ने बताया कि उनके पास गाने के अधिकार नहीं हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Pasoori Hindi Remake

Pasoori Hindi Remake( Photo Credit : Social Media)

Pasoori Hindi Remake: पाकिस्तान के ब्लॉकबस्टर गाने पसूरी का हिंदी रीमेक बनने वाला है. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा में पसूरी का हिंदी रीमेक लाया गया है. अरिजीत सिंह, रोचक और तुलसी कुमार की आवाज में गाना रिलीज हो चुका है. हालांकि, सोशल मीडिया पर पसूरी के हिंदी रीमेक बवाल मचा हुआ है. फैंस ऐसे आइकॉनिक गाने की बर्बादी नहीं चाहते हैं. इस बीच गाने की सिंगर शे गिल ने पसूरी का हिंदी रीमेक बनने पर अपना रिएक्शन दिया है. 

Advertisment

साल 2022 में आया पाकिस्तानी गाना पसूरी जबरदस्त हिट रहा है. इस गाने को शे गिल और अली सेठी ने गाया है. न सिर्फ पाकिस्तान बल्कि इंडिया और बाकी देशों में भी ये गाना खूब सुना गया है. इस गाने ने पाकिस्तानी सिंगर शे गिल को वर्ल्ड लेवल पर पहचान दी है. अब बॉलीवुड फिल्म सत्यप्रेम की कथा में पसूरी के हिंदी रीमेक वर्जन रिलीज किया गया है. हालांकि, इसको लेकर फैंस खुश नहीं है. खुद गाने की सिंगर शे गिल भी कनफ्यूज हैं कि आखिर क्या करें...? 

पसूरी हिंदी रीमेक की खबर पर जवाब देते हुए शे गिल ने फैंस से बात की. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शे ने फैंस से कहा कि उनके फैंस गाने के अधिकार नहीं हैं, न ही वो गाना खरीद सकती हैं और न ही बेच सकती हैं. उन्हें पिछले कुछ दिनों से पसूरी के हिंदी रीमेक को लेकर सवाल मिल रहे थे. तो वो फैंस से यही कहना चाहेंगी कि हिंदी रीमेक बनाने वालों से नफरत करने से अच्छा है आपका वो गाना न सुनें. 

Advertisment

शे गिल ने लिखा, मुझे पसूरी के हिंदी वर्जन को लेकर काफी सवाल मिले हैं, लेकिन मेरे पास उसके अधिकार नहीं है. आपने जितना प्यार पसूरी को दिया है उसके लिए मैं आभारी हूं. अगर आपको हिंदी वर्जन पसंद न आए तो मैं चाहती हूं आप उसे न सुनें. अगर आपको वो पसंद नहीं आया है तो न सुनना ही बेहतर, लेकिन किसी के भी खिलाफ नेगेटिव कमेंट्स और नफरती बातें न लिखें. हमें कला का आदर करना आना चाहिए. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S H A E (@shaegilll)

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' एक म्यूजिकल ड्रामा है. इसी साल 29 जून को फिल्म रिलीज होने वाली है. इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

पसूरी रीमेक पाकिस्तानी गाने pakistani song पसूरी गाना कार्तिक आर्यन Pasoori hindi remake सत्यप्रेम की कथा कियारा आडवाणी पसूरी Shae Gill शे गिल Pasoori remake Kartik Aaryan Kiara advani Pasoori Bollywood News Satyaprem Ki Katha
Advertisment
Advertisment