logo-image
लोकसभा चुनाव

Shah Rukh Khan Son: बेटे अबराम के साथ KKR को सपोर्ट करने पहुंचे शाहरुख, मैच से तस्वीरें वायरल

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में केकेआर vs पीबीकेएस आईपीएल मैच के दौरान शाहरुख खान के बेटे अबराम ने अपनी टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर के आउट होने पर अपने रिएक्शन से सबका दिल जीत लिया.

Updated on: 27 Apr 2024, 09:42 AM

New Delhi:

Shah Rukh Khan With Son:  शाहरुख खान हाल ही में एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आए, लेकिन इस बार एक आईपीएल (IPL 2024) मैच के दौरान. अपने बेटे अबराम के साथ सुपरस्टार को अपनी टीम, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए चीयर करते देखा गया, जब उनकी टीम ने प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स का मुकाबला किया. मैच से शाहरुख और अबराम के  वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

आईपीएल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने पहुंचे शाहरुख खान
शाहरुख खान, अपने बेटे अबराम खान के साथ, कोलकाता के ईडन गार्डन्स में पहुंचे, जहां मैच आयोजित किया गया था, उनकी प्रेजेंस से फैंस में जोश भर गया. एक्टर की भावनाएं विकेट गिरने के तनावपूर्ण पलों से लेकर केकेआर के खिलाड़ियों के छक्के मारने पर खुशी तक की थीं. 

इस पूरे आईपीएल सीज़न के दौरान, किंग खान केकेआर खेलों में नियमित रहे हैं, अक्सर उनके साथ उनके बेटे अबराम, बेटी सुहाना खान और उनके एक्ट्रेस दोस्त अनन्या पांडे भी होते हैं. हालाँकि, इस बार जिस चीज़ ने सुर्खियां बटोरीं वह खेल के हर पल पर अबराम की मनमोहक प्रतिक्रियाएँ थीं. परिवार के सबसे छोटे सदस्य को सीटी बजाते, ताली बजाते और बाउंड्री और कैच के लिए जयकार करते हुए, निराशा के सबसे प्यारे भाव प्रदर्शित करते हुए देखा गया, एक सच्चे क्रिकेट प्रशंसक की तरह, खासकर जब उनकी टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर आउट हो गए. 

इस पूरे आईपीएल सीज़न के दौरान, किंग खान केकेआर खेलों में नियमित रहे हैं, अक्सर उनके साथ उनके बेटे अबराम, बेटी सुहाना खान और उनके अभिनेता मित्र अनन्या पांडे भी होते हैं. हालाँकि, इस बार जिस चीज़ ने सुर्खियां बटोरीं वह खेल के हर पल पर अबराम की मनमोहक प्रतिक्रियाएँ थीं. परिवार के सबसे छोटे सदस्य को सीटी बजाते, ताली बजाते और बाउंड्री और कैच के लिए जयकार करते हुए, निराशा के सबसे प्यारे भाव प्रदर्शित करते हुए देखा गया, एक सच्चे क्रिकेट प्रशंसक की तरह, खासकर जब उनकी टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर आउट हो गए.

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट
शाहरुख खान की हालिया प्रोजेक्ट्स ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में बिजी रखा है. उनकी लेटेस्ट प्रेजेंस राजकुमार हिरानी की डंकी में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी के साथ थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. ब्लॉकबस्टर 'पठान' और 'जवां' के बाद यह सफलता 2023 में शाहरुख की हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई.