Advertisment

DON 3: शाहरुख और फरहान अख्तर का डबिंग वीडियो वायरल, देखकर आ जाएगा मजा

एक फैन ने ये डबिंग वीडियो बनाया है जिसमें शाहरुख 'डॉन 3' के लिए फरहान को मुंहतोड़ जवाब देते नजर आ रहे हैं.  

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
ShahRukh Farhan Akhtar Dubbed Video

ShahRukh-Farhan Akhtar Dubbed Video( Photo Credit : Social Media)

ShahRukh-Farhan Akhtar Dubbed Video: शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान कहे जाते हैं. उन्होंने कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं. वहीं शाहरुख के नाम कुछ फ्लॉप फिल्में भी दर्ज हैं इनमें 'डॉन 2' (Don 2) का नाम शामिल हैं. इस फिल्म को एक्टर फरहान अख्तर ने डायरेक्ट और प्रोड्यूसर किया था. हालांकि, फिल्म बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद शाहरुख अब शायद ही इसके तीसरे सीक्वल का हिस्सा बनेंगे. इन दिनों मीडिया में 'डॉन 3' (Don 3) को लेकर खबरें चल रही हैं. इन खबरों के साथ ही इंस्टाग्राम पर फरहान अख्तर और शाहरुख खान का एक डबिंग वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

Advertisment

रिपोर्ट्स के मुताबिक,  फरहान अख्तर जल्द ही 'डॉन 3' (Don 3) बनाने वाले हैं, लेकिन हीरो के लिए उन्होंने शाहरुख को नहीं लिया है. खबर है कि डॉन 3' में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे. ऐसे में SRK के फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. एक फैन ने ये डबिंग वीडियो बनाया है जिसमें शाहरुख 'डॉन 3' के लिए फरहान को मुंहतोड़ जवाब देते नजर आ रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prashant Narula (@iamnarula)

प्रशांत नरुला नाम के वॉइस आर्टिस्ट ने ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो फिल्म 'लक बाय चांस' का है. इसमें शाहरुख और फरहान के मजेदार बातचीत है. शुरुआत में फरहान, शाहरुख से पूछते हैं कैसे हो शाहरुख, इस पर शाहरुख जवाब देते हैं कैसे हो फरहान...'डॉन 3' के ऑडिशन ले रहे हो...सुना है तुमने 'डॉन 3' के लिए रणवीर को लिया है. इस पर फरहान जवाब देते हैं वो थोड़ा जवान है इसलिए. फिर शाहरुख जवाब देते हैं- मेरी अगली फिल्म भी जवान है, जरूर देखना. फिर शाहरुख, फरहान से कहते हैं फरहान बॉलीवुड में सिर्फ एक ही डॉन है और वो मैं हूं....' 

Advertisment

इसके बाद शाहरुख, फरहान को फिर से जवान लोग चाहिए वाला ताना मारते हैं. फरहान मैं शादीशुदा हूं कहकर बात को टाल देते हैं. देखा जाएगा तो फरहान और शाहरुख का ये डबिंग वीडियो काफी मजेदार है. शाहरुख के फैन ने फरहान पर 'डॉन 3' को लेकर तंज किया है.

Farhan Akhtar रणवीर सिंह Shah Rukh Khan बॉलीवुड खबरें फरहान अख्तर पंचायत 3 srk farhan dubbing video शाहरुख खान Bollywood News DON 3
Advertisment
Advertisment