Advertisment

Jawan: SRK फैन ने हॉस्पिटल में किया डांस, स्टार ने किया ऐसे रिएक्ट

जिस तरह से फिल्म 'जवान' (Jawan) को दुनिया भर के लोगों से प्यार और सराहना मिल रही है, उससे जवान का जलवा साफ झलकता है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
jawan  9

Jawan( Photo Credit : Social Media)

Jawan: जिस तरह से फिल्म 'जवान' (Jawan) को दुनिया भर के लोगों से प्यार और सराहना मिल रही है, उससे जवान का जलवा साफ झलकता है. शाहरुख खान द्वारा निर्देशित, फिल्म में एक इंपैक्टफुल एक्शन सीक्वेंस है जो दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखता है. इसके अलावा, कई जोशीले गाने भी हैं जिन्होंने पूरे देश को झूमने पर मजबूर कर दिया है. दर्शकों के बीच SRK का क्रेज बरकरार है. इस बीच एसआरके के एक और फैन की वीडियो सामने आई है. बता दें कि, हाल ही में एक मरीज को अस्पताल के वार्ड के अंदर जवान के सुपरहिट गाने 'चालेया' पर डांस करते देखा गया था.

Advertisment

फैन के डांस पर शाहरुख का रिएक्शन

ट्विटर पर एक यूजर ने अस्पताल के वार्ड के अंदर गाने पर नाचती एक महिला मरीज का वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में एक महिला को अस्पताल के कपड़े पहने देखा जा सकता है. जब वह वार्ड के अंदर डांस करती है तो उसके आईवी सेट भी उसके हाथों पर टेप लगे होते हैं. हम उस स्टैंड को भी देख सकते हैं जिसमें सलाइन की बोतल लगी हुई है. वीडियो के कैप्शन में एसआरके के फैन ने लिखा, "अस्पताल में शाहरुख ने मुझे स्वस्थ रखा."

इस अमेजिंग वीडियो को एक्स पर शेयर करने वाले यूजर ने लिखा, “अस्पताल का मरीज #जवान से चलेया पर डांस कर रहा है. पागल! शाहरुख खान खुशी का साधन हैं.'' यह प्यारा वीडियो शाहरुख खान को छू गया होगा. वीडियो को दोबारा पोस्ट करते हुए रोमांस किंग ने लिखा, “यह बहुत अच्छा है! धन्यवाद... जल्दी ठीक हो जाओ और फिल्म देखो!!! एक और डांस वीडियो का इंतजार है लेकिन एक बार जब आप अस्पताल से बाहर आ जाएंगे... तुम्हें प्यार करता हूं!!"

शाहरुख खान ने जवान को पसंद करने वाले फैंस का शुक्रिया अदा किया

शाहरुख खान के फैंस ने साबित कर दिया है कि वे किसी भी सेलिब्रिटी के सबसे वफादार फैन हो सकते हैं. इससे पहले 65 साल की एक बुजुर्ग महिला 'चालेया' गाने पर थिरकती नजर आई थीं. उन्होंने किंग खान के पॉपुलर ओपन-आर्म पोज को भी दोबारा बनाया और शाहरुख का प्यार जीत लिया. कई बच्चों को एटली कुमार की फिल्म के गाने 'नॉट रमैया वस्तावैया' के हिंदी और तमिल वर्जन पर डांस करते भी देखा गया. बच्चों सहित कुछ एक्साइटेड फैन एक कदम आगे बढ़े और फिल्म में शाहरुख के किरदार की आउटफिट पहनकर फिल्म देखने के लिए मल्टीप्लेक्स पहुंचे. 

Chaleya Shah Rukh Khan Jawan news-nation Atlee bollywood Bollywood News Nayanthara
Advertisment
Advertisment