Advertisment

Jawan Advance Booking: अमेरिका में बिके जवान के 4 हजार से ज्यादा टिकट, जानें अन्य देशों का हाल

अमेरिका स्थित फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर वेंकी रिव्यूज़ द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि अमेरिका (America) में शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान ने बहुत अच्छी शुरुआत की है

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Shahrukh Khan Jawaan booking

Shahrukh Khan Jawaan booking( Photo Credit : social media)

अमेरिका समेत कुछ अंतरराष्ट्रीय बाजारों में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. नई रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शुरुआती विदेशी बिक्री 'काफी एक्साइटिंग है और कई क्षेत्रों में शाहरुख की हालिया ब्लॉकबस्टर 'पठान' से बेहतर है. जवान 7 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज हो जाएगी. इस फिल्म के रिलीज होने में चार हफ्ते से भी कम समय बचा है. इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में 2डी के साथ-साथ आईमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाएगा.

Advertisment

अमेरिका स्थित फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर वेंकी रिव्यूज़ द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि अमेरिका (America) में शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान ने बहुत अच्छी शुरुआत की है और 289 स्थानों से लगभग 74200 डॉलर मूल्य के लगभग 4800 टिकट पहले ही बेच चुकी है. कथित तौर पर आने वाले दिनों में जवान के लिए स्थान और शो बढ़ाए जाएंगे क्योंकि फिल्म को अमेरिका में पठान से भी बड़ी शुरुआत मिलने का अनुमान है. वेंकी रिव्यूज़ ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “जवान यूएसए पहले दिन की अग्रिम बिक्री $74,158 - 289 स्थान - 1334 शो और 4795 टिकट बिके. शो शुरू होने में 21 दिन बाकी हैं.

50 करोड़ की कमाई की थी उम्मीद

Advertisment

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तरी अमेरिका में पहले दिन 'पठान' (Pathaan) ने लगभग 1.85 मिलियन डॉलर की कमाई की, और 'जवान' इस संख्या को आसानी से पार करने की कोशिश करेगी. रिपोर्ट में कहा गया है कि कुल मिलाकर, जवान को विदेशों में लगभग ₹50 करोड़ कमाने की उम्मीद है, जो इसे अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनिंग बना देगी, जिसने 'पठान' को पछाड़ दिया, जिसने विदेशों में पहले दिन ₹37 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म की रिलीज से तीन हफ्ते पहले यूएई में जवान की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. शाहरुख के कई फैंस खातों ने यह भी दावा किया कि आगामी फिल्म के लिए अग्रिम बुकिंग न केवल संयुक्त अरब अमीरात में बल्कि अमेरिका, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में भी शुरू हो गई है.

Source : News Nation Bureau

film Pathaan latest-news Bollywood News Today news film Jawan news Jawan ticket Booking Jawan Jawan film Jawan advance booking shahrukh khan
Advertisment
Advertisment