Advertisment

Ramaiya Vastavaiy Song: जवान के नये गाने रमैया-वस्तावैया का टीजर रिलीज, SRK को देख झूमेंगे आप

गाने में शाहरुख खान काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं. एक झलक में ही किंग खान अपने चार्म से फैंस को दीवाना बना देते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Jawan song Not Ramaiya Vastavaiya

Jawan song Not Ramaiya Vastavaiya( Photo Credit : Social Media)

Jawan song Not Ramaiya Vastavaiya: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. एटली के डायरेक्शन में बनी जवान एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. अब शाहरुख खान ने जवान के तीसरे गाने का टीजर रिलीज किया है. किंग खान ने #AskSRK सेशन के दौरान नये सॉन्ग 'नॉट रमैया वस्तावैया' का टीज़र शेयर किया था. इस सरप्राइज से SRK के फैंस भी खुश हो गए हैं. टीजर में शाहरुख खान नये ट्रैक पर थिरकते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

'जवान' के अब तक दो गाने 'जिंदा बंदा' और 'चलेया' पहले ही रिलीज हो चुके हैं. इन दोनों ट्रैक को फैंस ने खूब पसंद किया है. अब शाहरुख ने फिल्म की तीसरे दमदार पार्टी सॉन्ग 'नॉट रमैया वस्तावैया' का टीजर रिलीज किया है. टीजर शेयर हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, "ठीक है दोस्तों, अब ट्रेलर बनाने का समय आ गया है क्योंकि हर कोई ऐसा चाहता है. अब एक टीज़र रिलीज...और गाना है...नॉट... रमैया वस्तवैया #जवान"

गाने में शाहरुख खान काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं. एक झलक में ही किंग खान अपने चार्म से फैंस को दीवाना बना देते हैं. टीजर देखकर ही कहा जा सकता है ये गाना हम सभी को झूमने पर मजबूर कर देगा. साथ ही गाने को देख फैंस जवान के ट्रेलर के लिए और भी एक्साइटेड हो जाएंगे. 

Advertisment

'जवान' की बात करें तो शाहरुख खान की ये एक पैन इंडिया फिल्म होने वाली है. तमिल फिल्म मेकर एटली द्वारा निर्देशित जवान को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है. यह रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है.  फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी. शाहरुख खान के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा अहम रोल में हैं. साथ ही दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में नजर आएंगी. 

Source : News Nation Bureau

जवान रिलीज डेट Shah Rukh Khan किंग खान Ramaiya Vastavaiya शाहरुख खान जवान फिल्म jawan new song जवान सॉन्ग्स जवान
Advertisment
Advertisment