Advertisment

Shah Rukh Khan: कब आएगा डंकी का पार्ट 2 और 3, शाहरुख खान ने किया खुलासा

कार्यक्रम के दौरान शाहरुख ने बताया क्यो वो डंकी बनाने के इच्छुक हैं कि नहीं इसको लेकर उन्होंने खुलासा किया वो डंकी ड्रॉप 1 आ गया है और हम फिल्म की झलकियां साझा करते रहेंगे.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan( Photo Credit : social media)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज यानी 2 नवंबर को 58 साल के हो गए हैं. आज उन्हें जन्मदिन पर कई बॉलीवुड हस्तियों से प्यार और जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं मिलीं. शाहरुख (Shah Rukh Khan) के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए, फैंस ने मुंबई में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां कई सारे फैंस भी शामिल हुए और हाल ही में रिलीज़ हुई डंकी (Dunki) ड्रॉप 1 को एक साथ देखा. SRKDay इवेंट के दौरान, किंग खान ने कई सवालों के जवाब दिए और खुलासा किया कि वह सीक्वल नहीं बना रहे हैं और डंकी ड्रॉप 2 और ड्रॉप 3 के बारे में भी बताया.

Advertisment

SRKDay कार्यक्रम के दौरान, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने खुलासा किया कि उन्हें सीक्वल नहीं बनाने की इच्छा का जिक्र करते हुए नई फिल्में बनाना पसंद है. एक्टर ने कहा, "मैं वह (सीक्वल या फ्रेंचाइजी) नहीं करना चाहता. मैं आप सभी के लिए नया सिनेमा बनाना चाहता हूं क्योंकि मुझे एक फिल्म की जरूरत है. डंकी जैसी फिल्म जो बहुत कुछ कहती है. ये इतना मनोरंजन करेगी." लोगों का मनोरंजन करें)." उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि लोगों को जवान और पठान की तुलना में डंकी अधिक मनोरंजक लगेगी.

डंकी पार्ट 2 पर क्या बोले शाहरुख ?

डंकी ड्रॉप (Dunki) 1 जिसे टीज़र के नाम से भी जाना जाता है, आज रिलीज़ किया गया और इसे पहले ही बहुत प्यार मिला. अब, इवेंट के दौरान, शाहरुख ने डंकी ड्रॉप 2 और ड्रॉप 3 के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि जब ड्रॉप 2 और 3 रिलीज होंगे, तो किरदारों को और अधिक एक्सप्लोर किया जाएगा. किंग खान ने कहा कि राजकुमार हिरानी डंकी और कैरेक्टर की दुनिया को बाद में दिखाना चाहते थे इसलिए ड्रॉप 1 ने डंकी की दुनिया पर ध्यान केंद्रित किया. 

Advertisment

डंकी बनाने में लगे कितने साल?

डंकी Dunki) को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, राजकुमार हिरानी फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. कलाकारों में विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, ​​विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी शामिल हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को भारत में नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है. डंकी को बनाने में लगभग 2.5 साल लग गए, इस बारे में बोलते हुए, शाहरुख ने कहा, “हम 2-2.5 साल से फिल्म बना रहे थे और आज हम इसकी पहली झलक, इसकी पहली झलक दिखा रहे हैं. हम भी अब मस्त हैं इसलिए इसे 'झलक' कहते हैं. तो, डंकी ड्रॉप 1 आ गया है और हम फिल्म की झलकियां साझा करते रहेंगे.''

Source : News Nation Bureau

shahrukh khan dunki movie actor shah rukh khan Entertainment News in Hindi national Entertainment news Latest Hindi news Shah Rukh Khan dunki film shahrukh khan Bollywood News
Advertisment
Advertisment