Advertisment

Shah Rukh Khan & Salman Khan : शाहरुख-सलमान के फैंस को जल्द मिलेगी बड़ी ट्रीट, ये है खास वजह...

फिल्म 'पठान' (Pathaan) के बॉक्स-ऑफिस पर हिट होने के बाद किंग खान (Shah Rukh Khan) लगातार चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म दर्शकों को इस वजह से और ज्यादा पसंद आई क्योंकि एक लंबे गैप के बाद  शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ नजर आए.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
SALMAN 23

Shah Rukh Khan, Salman Khan( Photo Credit : Social Media)

फिल्म 'पठान' (Pathaan) के बॉक्स-ऑफिस पर हिट होने के बाद किंग खान (Shah Rukh Khan) लगातार चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म दर्शकों को इस वजह से और ज्यादा पसंद आई क्योंकि एक लंबे गैप के बाद  शाहरुख खान और सलमान खान (Salman Khan) को एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा गया. फिल्म के इस मैजिकल सीन्स को लोगों ने काफी पसंद किया. आदित्य चोपड़ा पठान के बाद, सलमान और शाहरुख को 'टाइगर 3' के लिए एक साथ लेकर आ रहे हैं. दोनों सुपरस्टार इस सीक्वेंस की शूटिंग इस साल अप्रैल में करने वाले हैं और सीक्वेंस को मुंबई में लगभग सात दिनों तक शूट किया जाएगा.

Advertisment

कुछ खबरों के अनुसार, चोपड़ा ने मनीष शर्मा (Maneesh Sharma) के साथ इस 'टाइगर 3' सीक्वेंस की योजना अभी छह महीने के लिए बनाई है, ताकि यह दर्शकों के लिए एक ट्रीट बन सके. निर्माताओं को लगता है कि इस तरह के क्रॉस-ओवर को हर बार एक पायदान ऊपर जाने की आवश्यकता होगी क्योंकि वे दर्शकों के लिए सबसे बड़ी यूएसपी बने रहेंगे. इसलिए, टाइगर की टाइमलाइन में पठान की एंट्री को देखने के लिए एक बड़े सीक्वेंस की प्लांनिग बनाई गई है.

यह भी पढ़ें : Satish Kaushik Funeral : शाम 5 बजे होगा सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार, घर पहुंचे ये सेलिब्रिटीज

शाहरुख पोस्ट - 

Advertisment

इस बीच, हाल ही में शाहरुख ने ट्विटर पर 'पठान' की सफलता पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने लिखा, 'यह व्यवसाय नहीं है...यह पूरी तरह से व्यक्तिगत है. फिल्म पर काम किया और साबित किया कि मेहनत लगन और भरोसा अभी जिंदा है. जय हिंद' उनके इस खास ट्वीट पर उनके फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिल खोलकर साझा किया था. 

दबंग खान वर्क फ्रंट -

Advertisment

वर्क फ्रंट की बात करें तो, टाइगर 3' में सलमान कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे.  फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी होंगे. इस साल सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' और टाइगर  रिलीज होने के लिए तैयार है.

Source :

Shah Rukh Khan Aditya Chopra Tiger 3 Salman Khan bollywood Bollywood News Maneesh Sharma
Advertisment
Advertisment