Shah Rukh Khan At Ambani Wedding: शाहरुख खान ने भरे मंडप में छुए अमिताभ बच्चन के पैर, सलमान संग किया डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड से बहुत से स्टार्स शामिल हुए थे. खासतौर पर शाहरुख और सलमान खान ने इसमें चार चांद लगा दिए.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shah Rukh Khan At Ambani Wedding

Shah Rukh Khan At Ambani Wedding( Photo Credit : social media)

Shah Rukh Khan At Ambani Wedding: मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी संपन्न हो चुकी हैं. इस ग्रैंड शादी में बॉलीवुड से लेकर साउथ सितारों का मेला लगा हुआ था. बॉलीवुड से सैकड़ों स्टार्स भव्य शादी का हिस्सा बने थे. मेहमानों की सूचि में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, रजनीकांत और शाहरुख खान भी शामिल थे. इस शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. अब इंटरनेट पर एक वीडियो काफी चर्चा में है. इसमें शाहरुख खान अपने राजा बेटे होने का सबूत दे रहे हैं. शाहरुख खान मेहमानों से भरे मंडप में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पैर छूते नजर आ रहे हैं. किंग खान का ये वीडियो फैंस के बीच वायरल हो गया है. हर कोई उनकी सादगी और संस्कारों पर फिदा हो गया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने भरी उड़ान...अनंत अंबानी की शादी अटेंड कर छोड़ा भारत, एयरपोर्ट से सामने आया VIDEO

शाहरुख खान ने जीता दिल

शाहरुख खान ग्रीन कलर की शेरवानी पहने अनंत अंबानी के शुभ विवाह में शामिल हुए थे. किंग खान अपनी पत्नी गौरी, सुहाना और आर्यन खान के साथ शादी में मेहमान बनकर गए थे. इंटरनेट पर सामने आए एक वीडियो में यहां एक्टर मंडप में मौजूद सितारों के बीच खुद से उठकर जाते हैं और सबसे मिलते हैं. वो सबसे पहले क्रिकेटटर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी से मिलते हैं. फिर साउथ किंग रजनीकांत को हाथ जोड़कर नमस्कार करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

शाहरुख हैं असली बादशाह

इसी वीडियो में आगे बढ़कर शाहरुख अमिताभ बच्चन को देखते हैं और झुककर उनके पैर छू लेते हैं, साथ में खड़ी जया बच्चन का भी आशीर्वाद लेते हैं. फिर टीना अंबानी को गले लगाते हैं. किंग खान के इस अंदाज को देख फैंस उन्हें असली बदाशाह बता रहे हैं. 

करण-अर्जुन का डांस वायरल

शाहरुख खान और सलमान खान का भी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें दोनों खान हिंदी गाने पर साथ में थिरक रहे हैं. इस वीडियो करण-अर्जुन कैप्शन के साथ शेयर किया जा रहा है. शाहरुख और सलमान को साथ डांस करता देख फैंस झूम उठे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

जया बच्चन सलमान खान Shah Rukh Khan nant Ambani रजनीकांत Amitabh Bachchan Radhika Merchant शाहरुख खान Salman Khan अमिताभ बच्चन
Advertisment