Advertisment

Shah Rukh Khan Birthday: मुंबई में शाहरुख खान का ग्रैंड बर्थडे बैश, राजकुमार हिरानी भी आए नजर

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख खान ने ये इवेंट खासतौर पर अपने बर्थडे पर रखा है. वो व्हाइट हुडी, डेनिम ब्लू जींस और व्हाइट स्नीकर्स में काफी कूल लग रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shah Rukh Khans birthday bash

Shah Rukh Khans birthday bash( Photo Credit : Social Media)

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का आज बर्थडे है. उनके करोड़ों फैंस आज खुशी से झूम रहे हैं. सोशल मीडिया पर तमाम बधाइयों के बीच शाहरुख ने अपना 58वां बर्थडे (Shah Rukh Khan Birthday) फैंस के साथ मनाने का फैसला लिया है. मुंबई में किंग खान के लिए ग्रैंड बर्थडे बैश रखा गया है जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं. पैपराजी के इंस्टा हैंडल पर इवेंट का वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' (Dunki) के डायरेक्टर के साथ स्टेज शेयर करते नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि उनके साथ डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी भी हैं. दोनों फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें साझा कर रहे हैं. 

Advertisment

शाहरुख खान ने ये इवेंट खासतौर पर अपने बर्थडे पर रखा है. वो व्हाइट हुडी, डेनिम ब्लू जींस और व्हाइट स्नीकर्स में काफी कूल लग रहे हैं. बर्थडे को खास बनाने किंग खान मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी का टीजर और उससे जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं. फिल्म को लेकर शाहरुख और हिरानी ने काफी जानकारी साझा की हैं. इवेंट में शाहरुख और हिरानी के अलावा फिल्म राइटर अभिजात जोशी भी हैं. साथ ही दर्शकों की भीड़ में शाहरुख खान के करोड़ों फैंस बैठे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इवेंट में शाहरुख ने बताया कि ये फिल्मों उन्होंने लॉकडाउन के दौरान साइन की थी. वो हमेशा से हिरानी के साथ काम करना चाहते थे. इससे पहले राजकुमार हिरानी  उनके पास मुन्नाभाई MBBS से लेकर थ्री-इडियट्स लेकर आए थे लेकिन वो इनका हिस्सा नहीं बन पाए और उन्होंने बाकी स्टार्स को फिल्म में ले लिया. इसलिए इस फिल्म को SRK ने नहीं छोड़ा और तुरंत काम पर लग गए. 

Advertisment

आज 2 नवंबर को डंकी का फर्स्ट टीजर रिलीज किया गया है. इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल समेत कई बड़े स्टार्स भी हैं. रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित, डंकी प्यार और दोस्ती से भरी कॉमेडी-ड्रामा है जो 22 दिसंबर में रिलीज होने वाली है. 

Source : News Nation Bureau

Dunki teaser Shah Rukh Khan किंग खान rajkumar hirani Shah Rukh Khan fans Shah Rukh Khan birthday party शाहरुख खान शाहरुख खान बर्थडे Shah Rukh Khan birthday डंकी Shah Rukh Khan birthday bash
Advertisment
Advertisment