Advertisment

Dunki Twitter Review: रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छाई डंकी, SRK के फैंस ने फिल्म को दिया जबरदस्त रिव्यू

Dunki Twitter Review: शाहरुख खान की फिल्म डंकी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यहां जानें फिल्म को दर्शकों से सोशल मीडिया पर कैसे रिव्यूज मिल रहे हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Dunki Twitter review

Dunki Twitter Review( Photo Credit : Social Media )

Dunki Twitter Review: शाहरुख खान की डंकी आखिरकार गुरुवार, 21 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज हो गई है और दुनिया भर के फैंस उसकी तारीफ कर रहे हैं. पहले शो में से एक न्यूजीलैंड में हुआ और देश के कई दर्शक सदस्यों ने अपना डंकी रिव्यू शेयर करने के लिए एक्स का सहारा लिया. सोशल मीडिया यूजर्स ने डंकी जैसी एक देशभक्ति फिल्म देने के लिए शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की सराहना की. उन्होंने यह भी कहा कि विक्की कौशल अपनी परफॉर्मेंस से आपको भावुक कर देंगे. डंकी में तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं. आइए जानते हैं कि शाहरुख खान स्टारर फिल्म को सोशल मीडिया पर कैसे रिव्यूज मिल रहे हैं. 

Advertisment

पहले हाफ का रिव्यू शेयर करते हुए दर्शक ने लिखा, “पहला हाफ पूरा हो गया. #डंकी एक इमोशनल रोलर कोस्टर है. आप एक ही समय में हंसते और रोते हैं. #विक्कीकौशल को याद किया जाएगा और हां 'हार्डी नामुना नहीं हैं' - वह किंग खान हैं. घर की याद आ रही है #DunkiFirstDayFirstShow @iamsrk @iFaridoon @SRKUnivers.”इसके बाद उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने पुरानी शाहरुख खान की झलक को बड़े पर्दे पर वापस लाने के लिए राजकुमार हिरानी को धन्यवाद दिया और सभी से फिल्म देखने का आग्रह किया. उन्होंने कहा, "#डंकी हमेशा घर की याद आने वाली भावना - शैली में देशभक्ति के रूप में बनी रहेगी."

फिल्म देखने वाले एक अन्य फैन ने भी अपना रिव्यू पोस्ट किया. “राजकुमार हिरानी ने इसे फिर से किया है. स्क्रिप्ट बेहतरीन है, एक्टिंग लाजवाब है और फिल्म हमेशा हिंदी सिनेमा के जेम्स में शुमार रहेगी. निर्देशन की नजर से मुझे नहीं लगता कि राज कुमार हिरानी से बेहतर कोई कर सकता है. #डनकीरिव्यू #डनकी #शाहरुखखान''

इस बीच भारत में पहला शो सुबह 5:55 बजे हुआ. सुपरस्टार के फैंस पॉपुलर गेयटी गैलेक्सी के बाहर एक साथ आए और बहुत धूमधाम से जश्न मनाया.

डंकी के बारे में 

डंकी को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से यू/ए प्रमाणपत्र दिया गया है और इसका प्रदर्शन समय 2 घंटे 41 मिनट है. फिल्म दोस्तों के एक ग्रुप के इमोशनल सफर को दिखाती है जो विदेश जाना चाहते हैं. राजकुमार हिरानी और गौरी खान निर्मित यह फिल्म JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स के बीच एक सहयोग है. डंकी को अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन ने लिखा है.

फिल्म की कास्ट के बारे में 

शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म में तापसी पन्नु, विक्की कौशल और बोनाम ईरानी भी लीड रोल में हैं. 

Dunki Twitter Review Dunki Movie Twitter Review Shah Rukh Khan Dia Mirza Dunki Twitter X Review Vicky Kaushal rajkumar hirani Dunki Twitter X Dunki Taapsee Pannu Boman Irani Entertainment news i Dunki Movie Dunki twitter review in hindi Dunki Movie Review
Advertisment