Advertisment

Shah Rukh Khan: 'मैं तुम्हारा बाप हूं,'.. 'जवान' रिलीज के बाद शाहरुख ने शेयर किया जबरदस्त प्रोमो

प्रोमो में शाहरुख बुरे लोगों से लड़ते नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में हम शाहरुख खान को यह कहते हुए सुन सकते हैं, ''वो अंत है तो मैं काल हूं.''

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Jawan new promo

Jawan new promo( Photo Credit : social media)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' (Jawan) की सफलता का आनंद ले रहे हैं और इसने 6 करोड़  के पार कलेक्शन कर लिया है. इस बीच शाहरुख खान ने एक और प्रोमो शेयर किया है. जवान में विजय सेतुपथी, सान्या मल्होत्रा,  सुनील ग्रोवर, प्रियामणि नजर आए. लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है किंग खान ने जबरदस्त डॉयलॉग बोले हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया पर 'जवान' का प्रोमो साझा किया. इसमें शाहरुख खान और विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) के किरदारों के बीच आमना-सामना की कुछ झलकियां दिखाई गई हैं.

Advertisment

प्रोमो (Jawan new promo) में शाहरुख बुरे लोगों से लड़ते नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में हम शाहरुख खान को यह कहते हुए सुन सकते हैं, ''वो अंत है तो मैं काल हूं, वो तीर है तो मैं ढाल हूं. हूं पुण्य पाप से परे, चिंता से उठती आग हूं. जो ना तले वो श्राप हूं. मैं तुम्हारा बाप हूं.” प्रोमो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “बेटा तो बेटा.. बाप रे बाप!! अब ना रुकना चलने दे. अभी अपने टिकट बुक करें!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

Advertisment

ये भी पढ़ें-KBC 15: विक्की कौशल से फैन ने पूछ डाला कैटरीना को लेकर सवाल, जवाब सुन छूट जाएगी हंसी

''बॉलीवुड के बाप''

जब जवान का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो शाहरुख का डायलॉग 'बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर' एकदम वायरल हो गया था. अब, फैंस इस नए प्रोमो को लेकर भी उत्साहित हैं! एक फैन ने लिखा, "बाप-बाप होता है," जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "जिस तरह से उन्होंने कहा कि मैं तुम्हारा बाप हूं (फायर इमोजी)." तीसरी कमेंट में लिखा था, “बॉलीवुड के बाप.” शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का डायलॉग न केवल फैंस को पसंद आया, बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हुई, फैंस ने उनका नाम 'बादशाह' से बदलकर 'बाप' कर दिया.वहीं शाहरुख की फिल्म जवान दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है, इसने वर्ल्ड वाइड 600 करोड़ के पार क्लेक्शन कर लिया है और आज एक दिन 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

jawan promo Shah Rukh Khan Jawan Latest Hindi news vijay setupati Bollywood News Nayanthara
Advertisment
Advertisment