Advertisment

Shahid-Mira Rajput: कपल गोल सेट करता है बॉलीवुड का ये प्यारा कपल, जानें लव बर्ड्स के पांच स्पेशल मूमेंट्स

चाहे वह अजीब पोज देना हो या छोटे-छोटे पल साझा करना हो, यह पावर कपल जानता है कि अपने रिश्ते में हंसी कैसे बरकरार रखनी है

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Shahid Kapoor and Mira rajput

Shahid Kapoor and Mira rajput( Photo Credit : Social media)

बॉलीवुड के हीरो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी खूबसूरत पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) कल अपनी 8वीं शादी की सालगिरह मनाएंगे. इस पावर कपल ने शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही लोगों के दिल पर राज कर लिया था. स्टाइलिश दिखावे से लेकर मनमोहक सोशल मीडिया पोस्ट तक, शाहिद और मीरा का रिश्ता लोगों के लिए एक कपल गोल सेट करता है. दोनों के प्यार का सबूत सोशल  मीडिया पर  उनके पोस्ट के जरिए देखने को मिल जाता है. आइए आज कपल की जिंदगी से जुड़े कुछ स्पेशल पल आपके साथ शेयर करते हैं.

Advertisment

चाहे वह अजीब पोज देना हो या छोटे-छोटे पल साझा करना हो, यह पावर कपल जानता है कि अपने रिश्ते में हंसी कैसे बरकरार रखनी है. इस पोस्ट में, वे सहजता से अपने मौज-मस्ती वाले पक्ष को प्रदर्शित करते हैं, हमें याद दिलाते हैं कि प्यार का मतलब छोटे-छोटे पलों में खुशी ढूंढना है. ये तब की फोटो है जब शाहिद और मीरा शाहिद की बहन सना की शादी में शामिल हुए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

जबरदस्त डांस मूव्स 

मीरा राजपूत ने जर्सी के सेट से शाहिद के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें यह कपल व्हाइट कपड़ो में ट्विनिंग करती नजर आ रही है. उनकी मुस्कान और एक-दूसरे को गले लगाना सुर्खियां चुरा लेता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

पारिवारिक समारोहों से लेकर रोमांटिक शामों तक, यह जोड़ी डांस फ्लोर पर धूम मचाने का कोई मौका नहीं छोड़ती.  इस प्यारे वीडियो में, शाहिद और मीरा ने मीरा के माता-पिता की शादी की सालगिरह पर ब्रूनो मार्स के 'मैरी यू' पर अपने डांस मूव्स दिखाए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

शाहिद कपूर ने मीरा के लिए एक जन्मदिन पोस्ट साझा किया जहां उन्होंने मीरा को 'अपनी दुनिया बताया. फोटो में शाहिद मीरा को पीछे से गले लगाते हुए दिख रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है. उन्होंने उनके बीच के अटूट प्यार को दर्शाते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

Advertisment

शाहिद कपूर अपनी प्यारी पत्नी मीरा को कुछ पीडीए दिखाते हुए सबको हैरान कर देते हैं. मधुर इशारों से लेकर स्नेहपूर्ण आलिंगन तक, यह पावर कपल एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं.

Source : News Nation Bureau

Shahid Kapoor Shahid Kapoor-Mira Rajput Shahid Kapoor wife Mira Rajput Latest Hindi news Shahid Kapoor wife actress mira rajput news nation bollywood news
Advertisment