Advertisment

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर के इंडस्ट्री में पूरे हुए 20 साल, पत्नी मीरा ने होस्ट की पार्टी

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड में सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं. यह जोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर कपल गोल्स देता हुआ दिखाई देता है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
shahid and mira

Shahid Kapoor( Photo Credit : Social Media)

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड में सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं. यह जोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर कपल गोल्स देता हुआ दिखाई देता है. साथ ही दोनों को साथ देख साफ पता चलता है कि यह सितारे एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं. बता दें कि, शाहिद कपूर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास अवसर पर मीरा ने शाहिद के लिए एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की है. जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, मीरा राजपूत शाहिद के इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने पर एक पार्टी होस्ट कर रही हैं. मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पार्टी की सजावट की तस्वीरें भी शेयर कीं. तस्वीर में, शाहिद की एक बड़ी तस्वीर एक बड़ी रील के साथ रखी गई थी, और तस्वीर में '20' लाइट-अप के साथ लिखा हुआ था. मीरा के इस अंदाज को देखते हुए जोडे के फैंस काफी खुश हैं. 

publive-image

शाहिद और मीरा की लवस्टोरी

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 7 जुलाई, 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे. 13 साल की उम्र के अंतर के बावजूद, यह कपल कभी भी अपने फैंस को इंप्रेस करने में फेल नहीं होते. कपल के दो बच्चे भी हैं ज़ैन कपूर और मीशा कपूर. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Adipurush:'आदिपुरुष' ट्रेलर लॉन्च पर कृति सेनन ने पहनी थी 24 कैरेट सोने की साड़ी, देखें फोटोज

शाहिद के बारे में बात करें तो, शाहिद कपूर पंकज कपूर और नीलिमा अज़ीम के बेटे हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1990 के दशक में एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी. 2003 में, उन्होंने अमृता राव के साथ रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म इश्क विश्क में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 'जब वी मेट', 'कमीने', 'उड़ता पंजाब', 'हैदर', 'पद्मावत' और 'कबीर सिंह' जैसी फिल्मों के साथ अपने एक्टिंग टैलेंट को साबित किया. 2022 में उन्होंने फिल्म 'जर्सी' से अपनी वापसी की थी. साथ ही, वह अगली बार फिल्म 'ब्लडी डैडी' में नजर आएंगे. 

Shahid Kapoor Shahid Kapoor-Mira Rajput bloody daddy Entertainment News Mira rajput news nation live bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment