Advertisment

पत्नी मीरा राजपूत की इस बात से शाहिद कपूर हो जाते हैं नाराज, एक्टर ने बताई झगड़े की वजह

शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे करते हुए बताया कि वह और मीरा राजपूत किसी भी अन्य जोड़े की तरह लड़ते रहते हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
shahid kapoor

shahid kapoor( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक शाहिद कपूर को हर कोई उनकी शानदार फिल्मों के लिए जानता है, एक्टर हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थे. दरअसल, अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे करते हुए बताया कि वह और मीरा राजपूत किसी भी अन्य जोड़े की तरह लड़ते रहते हैं. एक्टर ने ये भी बताया कि शाहिद और उनकी पत्नी के बीच झगड़े क्यों होते हैं. हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर ने उस मुख्य वजह का खुलासा किया जिसके कारण उनकी पत्नी मीरा राजपूत के साथ सबसे ज्यादा झगड़े होते हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के साथ झगड़े की वजह बताई 

अभिनेता शाहिद कपूर कृति सैनन के साथ अपनी रोमांटिक कॉमेडी, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के प्रीमियर की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में कृति ने सिफरा नामक एक रोबोट का किरदार निभाया है जो शाहिद के किरदार, एक रोबोट वैज्ञानिक, के प्रति भावनाएं विकसित करती है. हालिया प्रचार कार्यक्रमों के दौरान, अभिनेताओं ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और प्रौद्योगिकी पर बढ़ती निर्भरता पर चर्चा की, जिसके बाद शाहिद ने उनके और उनकी पत्नी मीरा कपूर के बीच बहस के प्राथमिक कारण का खुलासा किया.

यह भी पढ़ें- ओह तो इस वजह से KGF स्टार यश करना चाहते हैं शाहरुख खान के साथ काम, जल्द करेंगे फिल्म साथ

मीरा राजपूत की इस बात से शाहिद कपूर रहते हैं नाराज

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने बताया कि मीरा राजपूत अक्सर उनसे इस बात को लेकर चिंता व्यक्त करती हैं कि वह उन्हें पर्याप्त समय नहीं दे रहे हैं, इसके बावजूद कि वह खुद अपना ज्यादातर समय अपने फोन पर बिताती हैं. उन्होंने कहा, ''इस बात को लेकर मैं हर बार मीरा से झगड़ता हूं. वह ऐसी है, 'तुम्हारे पास मेरे लिए कभी समय नहीं है' मैंने कहा, 'ठीक है बेब' और मैंने अपना फोन नीचे रख दिया. फिर मैं उसका इंतजार कर रहा हूं और वह 15 मिनट तक अपने फोन पर है. उसने यह भी बताया कि 15 मिनट के बाद, वह उसकी ओर देखती है और पूछती है, 'क्या?, वह जवाब देते हैं, कुछ नहीं, मेरे पास तुम्हारे लिए समय है. फिर वह जवाब देती है, मुझे दो और काम करने हैं, बस एक सेकंड. 

Source : News Nation Bureau

Shahid Kapoor shahid kapoor and mira rajput shahid kapoor and mira rajput interview shahid mira Mira rajput शाहिद कपूर Shahid Kapoor mira rajput pics मीरा राजपूत फोटो
Advertisment
Advertisment