Advertisment

Shahid Kapoor: जब इश्क विश्क के दौरान शाहिद कपूर ने दोबारा रिकॉर्ड करवाया अपना इंटरव्यू, वजह जान हंस पड़ेंगे आप

हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक पत्रकार ने बताया कि कैसे शाहिद कपूर ने एक दिलचस्प कारण से अपने पूरे साक्षात्कार को फिर से रिकॉर्ड करने का अनुरोध किया था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
shahid kapoor interview

shahid kapoor interview ( Photo Credit : File photo)

शाहिद कपूर बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. साल 2003 में अपनी पहली रोमांटिक-कॉमेडी इश्क विश्क में एक लवर बॉय की भूमिका निभाने से लेकर कबीर सिंह, आर राजकुमार और देवा जैसी फिल्मों में एक सख्त नायक की भूमिका निभाने तक, उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है. हालांकि, आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है कि अपने पहले कुछ इंटरव्यू में से एक के दौरान, शाहिद ने अपना पूरा इंटरव्यू फिर से रिकॉर्ड करवाया था.

Advertisment

शाहिद कपूर ने दोबारा दिया इंटरव्यू

हाल ही में एक जर्नलिस्ट ने बातचीत के दौरान, शाहिद कपूर का फिर से इंटरव्यू लेना याद किया, क्योंकि अभिनेता को उनका ‘बोलना’ पसंद नहीं आया था. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पहली बार देवा अभिनेता का इंटरव्यू लिया था, तो उन्होंने पूरे 30-35 मिनट का इंटरव्यू किया. हालांकि यह शाहिद की पहली रिलीज़ इश्क विश्क के समय का पहला इंटरव्यू था, लेकिन इंटरव्यू के बाद अभिनेता ने अनुरोध किया कि क्या वह इसे एक बार देख सकते हैं. 

शाहिद कपूर को पसंद नहीं आई आवाज

जर्नलिस्ट ने याद करते हुए कहा, "उन्होंने बैठकर इसे देखा और कहा कि उन्हें अपनी आवाज़ पसंद नहीं आ रही है, और हमने इसे फिर से किया. जर्नलिस्ट ने आगे कहा कि जब कोई व्यक्ति कुछ नया करने की कोशिश करता है और फिर से इसे करने का दावा करता है, तो यह "एक्सीलेंट की खोज" होती है. अपनी बात को और साफ करने के लिए, उन्होंने कुछ साल पहले दिग्गज रेखा का इंटरव्यू याद किया. उन्होंने खुलासा किया कि पूरा इंटरव्यू हो चुका था, और फिर उन्होंने कहा, नहीं, मैं यह नहीं करना चाहती. क्या हम इसे रोक सकते हैं? 

शाहिद कपूर का वर्क फ्रंट

इस बीच, शाहिद कपूर अगली बार मोस्ट अवेटेड देवा में पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे. रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित, हार्ड-कोर एक्शन एंटरटेनर पहले 11 अक्टूबर, 2024 को रिलीज़ होने वाली थी. हालांकि, मेकर्स ने रिलीज़ को 14 फरवरी, 2025 तक रोकने की घोषणा की.

Source : News Nation Bureau

Shahid Kapoor Shahid Kapoor photo Shahid Kapoor Ishq Vishk shahid kapoor dance Shahid Kapoor actor shahid kapoor films shahid kapoor interview
Advertisment