Advertisment

Farzi Trailer: इस सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं शाहिद कपूर, दिखे इस अंदाज में

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शाहिद कपूर के देश भर में फैंस हैं. एक्टर ने अपनी फिल्मों के जरिए सभी का दिल जीता हुआ है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
farzi trailer out vijay sethupati shahid kapoor 1

Farzi Trailer( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शाहिद कपूर के देश भर में फैंस हैं. एक्टर ने अपनी फिल्मों के जरिए सभी का दिल जीता हुआ है. साथ ही आज हम एक्टर के फैंस के लिए एक बड़ी खुसखबरी लेकर आए हैं. बता दें कि, जल्द ही  शाहिद एक नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं.  शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के लीड रोल वाली मच अवेटेड बेव सीरीज का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. जब से मेकर्स ने सीरीज के पोस्टरआउट किए हैं, फैंस यह देखने के लिए पागल हो रहे हैं कि ये दोनों सुपरस्टार एक साथ क्या कमाल दिखाने वाले हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, राज और डीके द्वारा निर्देशित, क्राइम थ्रिलर सीरीज शाहिद कपूर और विजय सेतुपति दोनों की ही डिजिटल शुरुआत है. इस सीरीज में के के मेनन, राशी खन्ना, अमोल पालेकर, रेजिना कैसेंड्रा और भुवन अरोड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. आज यानी 13 जनवरी को उन्होंने अपनी सीरीज फर्जी का ट्रेलर आउट किया है, साथ ही यह देखकर उनके फैंस भी बेहद एक्साईटेड हैं. 

ट्रेलर के बारे में बात करें तो, 2 मिनट 42 सेकंड के ट्रेलर में, शाहिद एक चोर का किरदार निभा रहे हैं, जिसका नाम सनी है. यह कहानी सनी  के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. हालांकि, टास्क फोर्स अधिकारी, जिसका किरदार विजय निभा रहे हैं ने देश को उसके द्वारा उत्पन्न खतरे से छुटकारा दिलाने को अपना मिशन बना लिया है. आठ कड़ियों में फैली, फर्जी एक तेज-तर्रार, नुकीली, अपनी तरह की अनूठी क्राइम थ्रिलर है.

Advertisment

इस बीच, इस सीरीज के बारे में बात करते हुए, शाहिद कपूर ने कहा, “यह अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज फर्ज़ी मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है. कहने को तो यह मेरा डिजिटल डेब्यू है, लेकिन राज और डीके के साथ काम करना घर जैसा लगा और विजय सेतुपति, नानू, के के मेनन और राशी जैसे शानदार को-एक्टर्स के साथ काम करने का अपना मजा था. सनी की भूमिका निभाना आसान नहीं था, किरदार काफी जटिल है, उसकी परिस्थितियाँ और बेहतर जीवन के लिए उसका लालच उसे कुछ ऐसे फैसले लेने पर मजबूर करता है, जिनके बारे में उसने जरूरी नहीं सोचा है.

यह भी पढ़ें - Manvi Gagro: 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' फेम मानवी गगरू ने विदेश में कर डाली सगाई, देखें तस्वीर 

वहीं, दूसरी ओर विजय सेतुपति ने कहा, "राज और डीके की गतिशील जोड़ी और शाहिद कपूर के साथ काम करना एक परम आनंद रहा है, जो एक प्रतिभाशाली अभिनेता और एक अद्भुत व्यक्ति दोनों हैं.  इस तरह की एक शानदार टीम और फर्ज़ी जैसा माइंड-ब्लोइंग कुछ बनाएं. मैं इससे बेहतर डिजिटल डेब्यू के बारे में नहीं सोच सकता, और मैं सीरीज की वैश्विक रिलीज़ के लिए उत्साहित हूं."

Advertisment

Farzi web series बॉलीवुड न्यूज entertainment Entertainment News Farzi बॉलीवुड शाहिद कपूर फर्जी विजय सेतुपति Farzi trailer Farzi prime video bollywood Farzi amazon prime Bollywood News
Advertisment
Advertisment