Advertisment

Ishq Vishq Rebound review: शाहिद कपूर की 'इश्क विश्क' से बिल्कुल अलग है फिल्म की कहानी, सिनेमाघरों में रही शानदार शुरुआत

Ishq Vishq Rebound review: 'इश्क विश्क रीबाऊंड' लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. फिल्म 'इश्क विश्क रीबाऊंड' की कहानी का शाहिद कपूर की 'इश्क विश्क' से कोई सीधा कनेक्शन नहीं है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ishq Vishq Rebound review

Ishq Vishq Rebound review ( Photo Credit : file photo)

'इश्क विश्क रीबाऊंड' आज यानी 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, फिल्म उम्मीद के मुताबिक पहले दिन सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. फिल्म की कहानी के बारे में बात करने से पहले ये साफ कर दे कि 'इश्क विश्क रीबाऊंड' का शाहिद कपूर की 'इश्क विश्क' से कोई सीधा कनेक्शन नहीं है. बात फिल्म की कहानी की करें तो ये राघव (रोहित सराफ), सान्या (पश्मीना रोशन),साहिर (जिब्रान खान) और रिया (नायला ग्रेवाल) के ईर्द-गिर्द घूमती है. बचपन के दोस्तों पर आधारित ये फिल्म शाहिद कपूर की फिल्म से बिल्कुल अलग है. 

Advertisment

फिल्म की कहानी 

बचपन के दोस्त साहिर और सान्या के प्यार है तो खूब लड़ाई भी. राघव जो रिया के साथ रिलेशनशिप पर है, उस पर भी साहिर-सान्या की लड़ाई का असर पड़ता है. किसी न किसी वजह से दोनों कपल्स का ब्रेकअप हो जाता है. इसके बाद सान्या और राघव करीब आते हैं और साथ ही आते हैं कई कंफ्यूजन्स और मूमेंट्स जो सोचने पर मजबूर करते हैं. आखिर में क्या होता है? ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी. 

पश्मीना रोशन की एक्टिंग

रोहित सराफ, जिब्रान खान , नायला ग्रेवाल और पश्मीना रोशन अपने कैरेक्टर्स में बेस्ट लगे हैं. चाहें के चेहरे पर एक ताजगी और एक्टिंग में मासूमियत है. फिल्म में शीबा चड्ढा, कुशा कपिला, सुप्रिया पिलगांवकर और आकर्ष खुराना  भी हैं, जिनकी स्क्रीन टाइमिंग कम है लेकिन मजबूत है. इस फ़िल्म को टिप्स ने प्रोड्यूस किया है, जो इश्क़ विश्क़ के भी प्रोडूसर थे. इससे प्रोडक्शन टीम का मेकर्स और फ़िल्म पर भी भरोसा दिखता है.

यह भी पढ़ें- No Entry 2 में रिप्लेस किए जाने पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'घर की बात है, घर में रहने दो'

'इश्क विश्क रीबाऊंड' सिर्फ टीनएजर्स के लिए नहीं

ये फिल्म आपको हंसाती है और साथ ही कुछ मुद्दों पर सोचने पर भी मजबूर करती है. 'इश्क विश्क रीबाऊंड' सिर्फ टीनएजर्स के लिए नहीं है, बल्कि ये फिल्म ये भी सिखाती और दिखाती है कि कैसे बढ़ती उम्र के बाद भी रिश्तों को कैसे मजबूत रखा जाए. ये आज के लव और दोस्ती के साथ ही उसकी प्रॉबलम्स को खूबसूरती से दिखाती है. अगर फिल्म की रिव्यू की बात करें तो इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिया जा सकता है.

Source : News Nation Bureau

film Ishq Vishq Rebound story film Ishq Vishq Rebound Ishq Vishq Rebound review Shahid Kapoor Ishq Vishk
Advertisment
Advertisment