Advertisment

Shahid Kapoor House: शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, चौंका देगी इसकी कीमत

Shahid Kapoor House: शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, चौंका देगी इसकी कीमत

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shahid Kapoor House

Shahid Kapoor House( Photo Credit : social media)

Shahid Kapoor House: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. एक्टर की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' सुपरहिट रही थी. दर्शकों से एक्टर को भरपूर प्यार मिला हैं. वहीं प्राइम वीडियो पर उनकी वेब सीरीज 'फर्जी सीजन 2' की भी घोषणा हो चुकी है. एक्टर की चारों उंगलियां घी में हैं. अब खबर है कि करियर में तरक्की के बीच शाहिद कपूर ने मुंबई में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है. IndexTap.com पर मौजूद दस्तावेजों के अनुसार, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने मुंबई के वर्ली इलाके में ओबेरॉय 360 वेस्ट प्रोजेक्ट में लगभग 60 करोड़ का एक लक्जरी अपार्टमेंट खरीदा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone Gown: नीलामी में बिक गया दीपिका पादुकोण का येलो गाउन, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

सी फेसिंग अपार्टमेंट की कीमत

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी ने यह अपार्टमेंट ओबेरॉय रियल्टी की ऊंची मंजिल पर लिया है. इसे कपूर परिवार ने चंदक रियलटर्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदा था. दस्तावेजों से पता चलता है कि लक्जरी अपार्टमेंट 5,395 वर्ग फुट का रेरा कालीन है और इसमें तीन पार्किंग स्लॉट भी हैं. शाहिद कपूर ने लगभग 24 मई इसका रजिस्ट्रेशन करवाया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जानकारी के मुताबिक, कपूर परिवार ने इस आलीशान अपार्टमेंट को खरीदने के लिए करीब 1.75 करोड़ की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है. ये खबर शाहिद के फैंस के लिए तगड़ा झटका हो सकती है. 

ये भी पढ़ें-IPL में दिखी शाहरुख खान की बेशकीमती वॉच, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

इससे पहलेसाल 2018 में, शाहिद कपूर ने इसी बिल्डिंग में 8,281 वर्ग फुट का एक अपार्टमेंट खरीदा था. इसकी कीमत करीब 55.60 करोड़ बताई गई थी. साथ ही इसे भी खरीदने के लिए शाहिद को 2.91 करोड़ की स्टांप ड्यूटी चुकानी पड़ी थी. 

Source : News Nation Bureau

Shahid Kapoor बॉलीवुड न्यूज मीरा राजपूत मीरा कपूर शाहिद कपूर Mira Kapoor
Advertisment