Advertisment

Shahid Kapoor: 'बेटा अभी कर लो य सब वरना...,' रोमांटिक हीरो इमेज पर शाहिद कपूर के पिता का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए है. हाल ही में उन्होंने वेबसीरिज फर्जी से ओटीटी पर डेब्यू किया है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Shahid Kapoor and Pankaj Kapoor

Shahid Kapoor and Pankaj Kapoor( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए हैं. हाल ही में उन्होंने वेबसीरिज 'फर्जी' से ओटीटी पर डेब्यू किया है. शाहिद कपूर ने अलग-अलग विषयों पर आधारित फिल्मों में एक्टिंग की है. इंडस्ट्री में उनकी छवि 'क्यूट बॉय' के रूप में रही है. एक बार शाहिद कपूर के पिता और मशहूर एक्टर पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) ने उनकी क्यूट इमेज पर एक अलग सा रिएक्शन दिया था और आगे एक्टिंग को लेकर भी सतर्क किया था.

Advertisment

पिता पकंज कपूर ने क्यूट इमेज पर किस तरह रिएक्ट किया था और आगे के लिए शाहिद कपूर को क्या सलाह दी, ये सब बातें शाहिद कपूर ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में बताई हैं.शाहिद ने कहा कि उनके पिता सही थे, "मेरे पिता ने एक बार मुझसे कहा था, 'बेटा, अभी तुम कर लो ये सब - 'क्यूट बॉय', 'रोमांटिक' और 'चॉकलेटी' ये सब - पर जिस दिन तुम एक्टिंग करना शुरू कर दोगे ना, तब ऐसा लगेगा कि शेर के मुह मैं खून लग गया है, फिर तुम्हें बार बार वैसे ही किरदार करने का मन करेगा. शुरुआत में सब अच्छा लगेगा, लेकिन जिस दिन तुम असली एक्टिंग करोगे उस दिन तुम्हें अलग-अलग रोल करने का मन करेगा.'' 

शाहिद को पसंद है ऐसे रोल

 शाहिद (Shahid Kapoor) ने आगे कहा, 20 साल तक काम करने के बाद, मैं समझता हूं कि उनका क्या मतलब था.  मैं  अलग -अलग जोनर की खोज करके खुश हूं, हर जोनर की अपनी अपील होती है. शाहिद को अब एक ऐसे अभिनेता के रूप में देखा जाता है, जो हर तरह के रोल करने में सक्षम है. उन्होंने आगे इंटरव्यू में बताया,  बेशक, ऐसे किरदार निभाना रोमांचक होता है जो थोड़े कठिन और कॉम्पलेक्स होते हैं, क्योंकि दर्शकों को उनसे संबंधित कराना या कैरेक्टर महसूस करना अधिक चुनौतीपूर्ण होता है.

Advertisment

यह एक ऐसे लड़के का रोल करने से कठिन है जो प्यारा और क्यूट है. शाहिद कहते हैं, सारी जिदंगी क्यूट रोल करना बोरिंग हो जाता है, कुछ अपने पूरे करियर में ऐसे रोल करके खुश हैं, लेकिन मैं उन लोगों में से नहीं हूं. वहीं पंकज के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्होंने कई अन्य फिल्मों के अलावा 'जाने भी दो यारो' (1983) और 'मकबूल' (2003) जैसी बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है. वहीं शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'ब्लडी डैडी' का ऑफिशियल टीजर हाल ही में रिलीज किया गया और ये 9 जून को रिलीज हो जाएगी.

Shahid Kapoor shahid kapoor -pankaj kapoor farzi shahid kapoor pankaj kapoor Latest Hindi news shahid kapoor interview
Advertisment
Advertisment