Shahid kapoor: जब शाहिद के पूरे घर में बस चम्मच और प्लेट थे...मीरा राजपूत ने दिया था ऐसा रिएक्शन

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया जब वो पहली बार शादी करके उनके घर आईं थीं तो उनका रिएक्शन कैसा था.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid kapoor) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. एक्टर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ब्लडी डैडी में दिखाई देंगे. इस बीच उन्होंने खुलासा किया जब मीरा राजपूत (Mira Rajput) उनसे शादी करके पहली घर आईं थीं, तो उनका घर बिल्कुल खाली था, घर में कोई भी चीज व्यवस्थित ढंग से नहीं रखी थी. उन्होंने बताया, उस वक्त उनके पास केवल चम्मच और प्लेट थे. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद से पूछा गया था कि उनके घर का इंटीरियर कौन तय करता है.

Advertisment

एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, 'मैं और मीरा हम दोनों ही इंटीरियर्स तय करते हैं. जब हमारी शादी हुई, तब मैं एक घर में शिफ्ट हुआ ही था कि मीरा उस घर में आ गई और उन्होंने इसकी बहुत शिकायत की. उन्होंने कहा कि तुम्हारे पास इस घर में केवल दो चम्मच और एक थाली है. आप कैसे रहते हैं? मैंने कहा 'मैं अकेला रहता हूं, आप मुझे कैसे रखना चाहती हैं'?

ये भी पढ़ें-Viral Video: बेबी राहा को गोद में लिए करीना से मिलने पहुंची आलिया, वायरल हुई वीडियो

मीरा ने शाहिद से पूछे सवाल

शाहिद ने आगे कहा, "उन्होंने कहा कि हमारे पास सेट भी नहीं है. मेहमान आ गए तो क्या, लोगों की सेवा कैसे करते हो? मैंने कहा 'मुझे नहीं पता, हम ऑर्डर करते हैं.' तो अब जबकि हमारे पास एक नया घर है, हम इसे वैसा ही बना सकते हैं जैसा वह चाहती थी और वह खुश थी. यह एक ऐसा घर है जो परिवार के लिए बना है और इसलिए हम दोनों ने इसके लिए काम किया है.”

शाहिद और मीरा की शादी की अगर बात करें तो कपल 2015 में शादी के बंधन में बंधा है. उनके दो बच्चें मीशा कपूर और ज़ैन कपूर हैं. एक्टर अक्सर अपनी वाइफ मीरा से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं. हाल ही में शाहिद ने बताया था कि मीरा ने उनके बच्चों को उनकी फिल्म जब वी मेट दिखाई. 

Source : News Nation Bureau

Shahid Kapoor Shahid Kapoor news actor shahid kapoor Latest Hindi news Shahid Kapoor wife shahid kapoor interview Mira Rajput Kapoor Shahid Kapoor with Mira Rajput
Advertisment
Advertisment