Advertisment

Jab We Met: मीरा क्यों चाहती हैं बच्चे देखें पापा शाहिद की ये फिल्म? करीना संग किया था रोमांस

एक्टर ने बताया तो, पहले दिन मेरे बच्चों का मेरे से पहला सवाल था 'लोग आपके पास क्यों आते हैं?' क्योंकि उन्होंने मेरा ज्यादा काम नहीं देखा था, अब हाल ही में उन्होंने जब वी मेट देखी

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Shahid Kapoor Mira Rajput

Shahid Kapoor Mira Rajput( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)  अपनी एक्टिंग के जरिए तो लोगों का दिल जीत ही चुके हैं. वहीं एक्टर प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के भी किस्से शेयर करते रहते हैं. इससे पहले एक्टर ने ये तो बताया था कि वो नहीं चाहते कि उनके बच्चे उनकी फिल्म देखें, लेकिन उनको बच्चे मीशा और जैन ने उन्हीं की फिल्म 'जब वी मेट' वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ देखी. वहीं एक्टर ने अब इस बात को लेकर खुलासा किया है कि उनके बच्चे 'जब वी मेट' (Jab we met) देखने क्यों गए. 

Advertisment

एक्टर ने कहा कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत चाहती थीं कि उनके बच्चे फिल्म देखें. जी हां शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "मुझे उनका मुझे ज्यादा देखना पसंद नहीं है. एक्टर ने बताया तो, पहले दिन मेरे बच्चों का मेरे से पहला सवाल था 'लोग आपके पास क्यों आते हैं?' क्योंकि उन्होंने मेरा ज्यादा काम नहीं देखा था, अब हाल ही में उन्होंने जब वी मेट देखी. यह सिनेमाघरों में आ चुकी थी, तो, मेरी मां उन्हें इसे देखने के लिए ले गई और मीरा चाहती थी कि वे जाकर इसे देखें. 

ये भी पढ़ें-KK Statue: कॉलेज में लगाई गई सिंगर केके की भव्य मूर्ति, यहीं किया था आखिरी कॉन्सर्ट

 फिल्म में कोई इंटेस चीज नहीं है

शाहिद के मुताबिक, मीरा का मानना था, 'यह एक ऐसी फिल्म है जहां आप किसी को मार नहीं रहे हैं और इसमें कोई इंटेस चीज भी नहीं है. यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हम परिवार के साथ देख सकते हैं. इसलिए मैं चाहती हूं कि वे जाकर इसे देखें.' एक्टर ने आगे कहा, तो सच में मुझे लगता है कि यह मेरी पहली फिल्म है जो मेरे बच्चों ने देखी होगी. फिल्म की अगर बात करें तो इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ करीना कपूर थी. फिल्म ने बॉक्स पर अच्छा प्रदर्शन किया. जहां शाहिद ने एक लोनली बिजनेसमैन आदित्य का रोल प्ले किया था, तो वहीं करीना बिंदास गीत को रोल में नजर आईं. दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. 

Source : News Nation Bureau

Shahid Kapoor Bollywood News Today news shahid kapoor instagram Shahid Kapoor wife Shahid Kapoor-Mira Rajput Jab We Met Shahid Kapoor with Mira Rajput
Advertisment