Advertisment

शाहिद कपूर-कृति सेनन के साथ मुंबई में शूट करेंगे 'डांस नंबर', इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन (Kriti Sanon) की ताज़ा जोड़ी पेश की जाएगी. एक्टर अपने लंबे करियर में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Shahid Kapoor and Kriti Sanon

Shahid Kapoor and Kriti Sanon( Photo Credit : social media)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं और उनका बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. अपनी अपार मेहनत और ढेर सारी टैलेंट के साथ, दोनों एक्टर्स ने कई एंटरटेनमेंट फिल्म्स देकर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अपने दो सबसे पसंदीदा एक्टर्स को पहली बार स्क्रीन पर एक साथ देखने से बेहतर क्या हो सकता है? शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आया है. और, एक नई रिपोर्ट के अनुसार, फर्ज़ी एक्टर (Farzi Actor) अपने आगामी प्रोजेक्ट में अपने डांस मूव्स दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

Advertisment

मुंबई में लगा बड़ा सेट

शाहिद (Shahid Kapoor) अपने डांस मूव्स से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं क्योंकि वह मुंबई में एक "ग्रूवी डांस ट्रैक" की शूटिंग करेंगे. रिपोर्ट के एक सूत्र के मुताबिक, शहर में एक विशाल सेट लगाया गया है. रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है, ''मुंबई में एक बड़ा सेट लगाया गया है जहां गाना शूट किया जाएगा. यह स्पष्ट रूप से एक ग्रूवी डांस ट्रैक होने वाला है और हम जल्द ही बड़े पर्दे पर शाहिद के डांसिंग जादू को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.''

स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे कृति -शाहिद कपूर

Advertisment

इस अनाम फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन (Kriti Sanon) की ताज़ा जोड़ी पेश की जाएगी. एक्टर अपने लंबे करियर में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म पहले अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, आधिकारिक रिलीज़ की तारीख जून में घोषित की गई थी. निर्माताओं ने नई रिलीज की तारीख की घोषणा की और बताया कि फिल्म 7 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. विशेष रूप से, फिल्म में अन्य बॉलीवुड सितारों के अलावा अनुभवी फिल्म सितारे धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे.

Source : News Nation Bureau

news bollywood latest news hindi actress kriti sanon Latest Hindi news farzi actor shahid kapoor Kriti Sanon Bollywood News
Advertisment
Advertisment