Advertisment

Shahid Kapoor: जब शाहिद-ऐश्वर्या के साथ ताल के लिए कर रहे थे शूट, बोले-सबसे बुरा दिन था...

ताल (Taal) से कुछ साल पहले, शाहिद बैकग्राउंड डांसर के रूप में यश चोपड़ा की दिल तो पागल है का भी हिस्सा रहे थे.  

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Shahid Kapoor and aishwarya rai

Shahid Kapoor and aishwarya rai( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फिल्मों में अपना डेब्यू 2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' से किया था, लेकिन इससे पहले शाहिद कई फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर नजर आ चुके थे. उन्हीं फिल्मों में से एक थी ताल, जिसमें शाहिद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ "कहीं आग लगे लग जाए" गाने पर डांस करते नजर आए थे. हाल ही में एक चैट में, शाहिद (Shahid Kapoor) ने उस सीक्वेंस की शूटिंग के बारे में बात की और इसे  जीवन का सबसे बुरा और सबसे अच्छा दिन" करार दिया.

Advertisment

रेडियो नशा के साथ बातचीत में, शाहिद (Shahid Kapoor) ने याद किया कि शूटिंग के लिए जाते समय उनका एक्सीडेंट हो गया था, इसलिए जब वह सेट पर पहुंचे, तो काफी घबराए हुए थे. लेकिन फिर, उन्हें एक शॉट करने का मौका मिला. “यह कोई नहीं जानता, लेकिन उस दिन मेरा एक्सीडेंट हो गया. मैं अपनी मोटरसाइकिल चलाता था और मैं उससे गिर गया. इसलिए, मुझे याद है कि मैं सेट पर बहुत घबराया हुआ था क्योंकि मैं गिर गया था और मैं सोच रहा था, मेरे साथ अभी क्या हुआ है? और उस दिन मेरे साथ ऐसा हुआ था. मैं इसे उस समय के अपने जीवन के सबसे बुरे और सबसे अच्छे दिन के रूप में हमेशा याद रखूंगा.

'दिल तो पागल है' को लेकर भी साझा किया किस्सा

ताल (Taal) से कुछ साल पहले, शाहिद बैकग्राउंड डांसर के रूप में यश चोपड़ा की दिल तो पागल है का भी हिस्सा रहे थे.  फिल्म में बहुत सारे डांस नंबर थे, और कोरियोग्राफर श्यामक डावर की पहली हिंदी फिल्म थी. शाहिद ने श्यामक के अंदर ट्रेनिंग ली थी. 'दिल तो पागल है' के सेट पर अपने समय को याद करते हुए, शाहिद ने कहा कि वह पूरे समय नर्वस थे क्योंकि वह चीजों को गड़बड़ नहीं करना चाहते थे उन्होंने साझा किया, “दिल तो पागल है… से मेरी कोई पसंदीदा यादें नहीं हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Shahid Kapoor Aishwarya Rai bachchan Aishwarya Rai shahid kapoor and aishwarya news Aishwarya Rai News Latest Hindi news shahid kapoor interview Bollywood News
Advertisment
Advertisment