Advertisment

इंटरनेशनल सिंगर एकॉन ने अंबानी की पार्टी में मचाया धमाल, छम्मक छल्लो पर थिरके शाहरुख-सलमान

इंटरनेशनल सिंगर एकॉन ने जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में अपना हिट ट्रैक छम्मक छल्लो पेश किया.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Akon performance

Akon performance( Photo Credit : File photo)

Advertisment

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का भव्य प्री-वेडिंग उत्सव जामनगर में हुआ. यह जश्न 1 मार्च को शुरू हुआ और समारोह 3 मार्च तक जारी रहा, जिसमें भारत और दुनिया भर से मेहमान शामिल हुए. एकॉन आखिरी दिन के म्यूजिकल गेस्ट में से एक थे, और सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने सितारों से सजे प्रदर्शन का एक वीडियो साझा किया, जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान रा.वन ट्रैक छम्मक छल्लो पर मंच पर जमकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisment

जामनगर में एकॉन का छम्मक छल्लो परफॉर्मेंस

वीडियो में एकॉन भीड़ के साथ छम्मक छल्लो गाते नजर आए, लेकिन ढोल की थाप के साथ.मंच पर उनके साथ कई सितारे शामिल हुए, जिनमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट भी शामिल थे.गाते समय उन्होंने ऊर्जावान प्रदर्शन को अपने फोन से रिकॉर्ड किया.शाहरुख खान को बेटी सुहाना खान के साथ गाने पर थिरकते देखा गया, जबकि पत्नी गौरी खान उनके साथ डांस कर रही थीं.सलमान खान भी स्टेज पर डांस करते नजर आए और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराए. होने वाली दुल्हन राधिका ने भी एकॉन के साथ थिरकाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neelikhan (@neelikhan786)

Advertisment

सलमान, शाहरुख ने किया छम्मक छल्लो पर डांस

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एकॉन ने कैप्शन में लिखा, ''साल की सबसे बेहतरीन प्री वेडिंग पार्टी. भारत में अपने सबसे बड़े रिकॉर्ड का प्रदर्शन करने के लिए अपने पूरे भारतीय परिवार को मंच पर लाना पड़ा.शाहरुख खान और सलमान खान, दूल्हा-दुल्हन अनंत और राधिका. प्री वेडिंग की अंतिम रात जामनगर में कई मेहमानों ने प्रस्तुति दी. गायक अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल और लकी अली ने मधुर गीतों की प्रस्तुति दी.

दिलजीत दोसांझ ने भी पार्टी में समां बांधा

Advertisment

दिलजीत दोसांझ पार्टी के मेहमानों में से एक थे, क्योंकि उन्होंने दूसरे दिन प्रदर्शन किया था.करीना कपूर और करिश्मा कपूर के साथ दिलजीत के प्रदर्शन के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. इस बीच, वह रिहाना ही थीं जिनका प्रदर्शन पहले दिन भव्य समारोह का मुख्य आकर्षण था.

Source : News Nation Bureau

Salman Khan shahrukh khan Akon performance in Ambani party Akon performance in india Akon International singer Akon इंटरनेशनल सिंगर एकॉन अंबानी की पार्टी में एकॉन
Advertisment
Advertisment