Advertisment

शाहरुख खान, अनिल कपूर, विवेक ओबरॉय समेत कई दिग्गज हस्तियों को भेजा गया नोटिस, जानें वजह

साइबराबाद पुलिस ने मंगलवार को बताया कि विहान डायरेक्ट सेलिंग प्राइवेट लिमिटेड (क्यूनेट) और इसके प्रमोटरों के खिलाफ विभिन्न राज्यों में कई मामले दर्ज किए गए थे

author-image
Aditi Sharma
एडिट
New Update
शाहरुख खान, अनिल कपूर, विवेक ओबरॉय समेत कई दिग्गज हस्तियों को भेजा गया नोटिस, जानें वजह

बॉलीवुड सितारों को मिला नोटिस

हैदराबाद के मल्टीलेवल घोटाले क्यूनेट मामले में कई दिग्गज बॉलीवुड एक्टर्स को नोटिस भेजा गया है. इन एक्टर्स में किंग खान शाहरुख खान से लेकर अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, विवेक ओबरॉय और बोमन ईरानी जैसी कई हस्तियां शामिल हैं. दरअसल इस मामल में हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस ने कुल 38 मामले में दर्ज किए हैं जिसमें 70 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ये 38 मामले में साइबराबाद इलाके के अलग-अलग थानों में दर्ज कराए गए हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: PHOTO: इरा खान ने बॉयफ्रेंड के संग 2 साल पूरे होने पर शेयर की रोमांटिक तस्वीर

खबरों के मुताबिर साइबराबाद पुलिस ने मंगलवार को बताया कि विहान डायरेक्ट सेलिंग प्राइवेट लिमिटेड (क्यूनेट) और इसके प्रमोटरों के खिलाफ विभिन्न राज्यों में कई मामले दर्ज किए गए थे.

इस मामले में पुलिस ने कंपनी के कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए अभिनेता अनिल कपूर, शाहरुख खान, बोमन ईरानी, जैकी श्रॉफ, विवेक ओबेरॉय, पूजा हेगड़े और अल्लू सिरीश को भी नोटिस दिया है. इनमें से अनिल कपूर, शाहरुख खान और बोमन ईरानी ने अपने वकीलों के जरिए नोटिस का जवाब दिया दे दिया है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में कुल 500 प्रमोटरों को नोटिस जारी किया गया है और उनके जवाबों का इंतजार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: 'बादशाह' के 20 साल पूरे होने पर ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया मजेदार Post

Advertisment

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला क्यूनेट की तरफ से की गई धोखाधड़ी का है. दरअसल आरोप है कि क्यूआई ग्रुप की एक फ्रेंचाइजी विहान जो क्यूनेट के नाम से मार्केटिंग करती है, उसने धोखाधड़ी करके करोड़ो रुपए बाहर भेजे हैं. दरअसल फाइनेंशियल फ्रॉड्स विक्टिम्स वेलफेयर एसोसिएशन का दावा है कि डायरेक्ट सेलिंग और ई-कॉमर्स की आड़ में कंपनी ने 20 हजार करोड़ रुपए भारत से बाहर भेजे हैं. हालांकि क्यूनेट ने आरोपों से इनकार किया है. क्यूनेट ने कहा कि उन्होंने न्यायिक फोरम में इस रिपोर्ट को चुनौती दी है. बता दें, ये एक ई-कॉमर्स आधारित डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है जो होम केयर, पर्सनल केयर, स्किन केयर, हेल्थ फूड सप्लीमेंट्स, घड़ियां और हॉलिडे पैकेज की मार्केटिंग करती है

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

qnet case Boman Irani Vivek Oberoi Jacky Shroff shahrukh khan
Advertisment
Advertisment