Advertisment

Suhana Khan: शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने खेती के लिए खरीदी जमीन, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

सुहाना खान ने नई खरीद के लिए 77.46 लाख स्टांप ड्यूटी भी चुकाई है. वह जमीन, जो पहले अंजलि, रेखा और प्रिया खोत नाम की तीन बहनों की थी, अब देजा-वू फार्म प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर रजिस्टर हो गई है,

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Suhana Khan

Suhana Khan( Photo Credit : social media)

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इस समय बॉलीवुड की सबसे होनहार उभरतते टैलेंट में से एक है. स्टार किड बहुत जल्द द आर्चीज के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है, जिसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. यह जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है, और इसका टीजर हाल ही में सोशल मीडिया पर जारी किया गया था. इसी बीच खबर सामने आई है कि सुहाना ने जमीन खरीदी है

Advertisment

अब सुहाना खान ने हाल ही में अलीबाग (Ali bagh) के थाल गांव में एक फार्मलैंड खरीदा है. लेटेस्ट अपडेट से पता चलता है कि स्टार किड से एक्ट्रेस बनीं सुहाना ने 1.5 एकड़ कृषि भूमि और साथ उस पर 2,218 स्क्वायर फीट बनी बिल्डिंग ली है जिसकी कीमत 12.91 करोड़ है.

सुहाना खान  बनी एग्रिकल्चरिस्ट

सुहाना खान ने नई खरीद के लिए 77.46 लाख स्टांप ड्यूटी भी चुकाई है. वह जमीन, जो पहले अंजलि, रेखा और प्रिया खोत नाम की तीन बहनों की थी, अब देजा-वू फार्म प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर रजिस्टर हो गई है, जिसका टाइटल गौरी खान की मां और बहन सविता छिब्बर और नमिता छिब्बर हैं.  प्रॉपर्टी के रजिस्ट्रर्ड डाक्यूमेंट्स में कथित तौर पर सुहाना खान को 'कृषक' बताया गया है भले ही स्टार किड ने अभी तक आधिकारिक तौर पर खेती और खेती में उतरने की अपनी योजना का खुलासा नहीं किया है, लेकिन डाक्यूमेंट्स से पता चलता है कि वह इस क्षेत्र में रुचि रखती है. अनजान लोगों के लिए, सुहाना खान का नया खेत अलीबाग के थाल गांव में शाहरुख खान की समुद्र के सामने वाली संपत्ति के पास स्थित है. सुपरस्टार के फार्महाउस में कथित तौर पर एक शानदार स्विमिंग पूल, एक हेलीपैड और सभी प्रमुख आधुनिक सुविधाएं शामिल हैं.

Advertisment

वहीं उनकी फिल्म की अगर बात करें तो उनके साथ इस फिल्म में श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, डॉट, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा मुख्य भूमिका में हैं. 

Source : News Nation Bureau

Suhana Khan The Archies Gauri Khan Shahrukh Khan Latest Hindi news Bollywood News
Advertisment
Advertisment