logo-image
लोकसभा चुनाव

लंदन के नाइट क्लब में Agastya Nanda संग दिखीं Suhana Khan, पार्टी का Video हो रहा वायरल

अगस्त्य नंदा और  सुहाना खान को का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक नाइट क्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं. 

Updated on: 28 Jun 2024, 04:50 PM

नई दिल्ली:

Suhana Khan Agastya Nanda at London: बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं बल्कि स्टारकिड्स भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सुहाना और अभिकाब बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा की डेटिंग की खबरें तो काफी समय से चल रही हैं. हाल ही में अगस्त्य नंदा और  सुहाना खान को का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक नाइट क्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं. 

क्लब के कोने में दिखें सुहाना-अगस्त्य

दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहाना खान अपने कथित बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ लंदन में हैं. जी हां, दोनों को लंदन के एक क्लब में देखा गया, जिसका एक वीडियो क्लिप भी सामने आया है.  दोनों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर  Viciouslady नाम के एक अकाउंट से पोस्ट की गई हैं. वायरल हो रहे वीडियो में सुहाना और अगस्त्य (Suhana-Agastya Viral Video) को क्लब के एक कोने में खूब बातें करते देखा जा रहा है और दोनों मजे कर रहे हैं. वहीं एक फोटो में सुहाना की खान व्हाइट कलर का कटस्लीव टॉप पहने कैमरे के लिए पोज करती दिखाई दे रही हैं. सुहाना खान कथित तौर पर एक फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में हैं. इस बीच वह वेदांत महाजन की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुई थीं. 

सुहाना-अगस्त्य के डेटिंग रूमर्स

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा (Suhana Khan-Agastya Nanda) की डेटिंग की खबरें तब सामने आई जब दोनों ने एक साथ बॉलीवुड डेब्यू किया. दोनों ने एक साथ जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू किया है, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दिसंबर 2023 में स्ट्रीम हुई थी. 'द आर्चीज' के बाद सुहाना खान (Suhana Khan Movies) अपने पिता शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘किंग’ (King) में काम कर सकती हैं.  इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे और फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा. वहीं अगस्त्य के श्रीराम राघवन की इक्कीस (Ekkis) में शामिल होने की खबरें सामने आई हैं. 

ये भी पढ़ें- कॉमेडी से हटकर कुछ अलग करना चाहते थे कार्तिक आर्यन, फिर मिला 'चंदू चैंपियन' का ऑफर