Advertisment

Jawan song Aararaari Raaro OUT: शाहरुख खान की मां बनकर दीपिका पादुकोण ने लुटाया खूब प्यार, देखें VIDEO

जवान के मेकर्स ने आरारारी रारो नाम से एक बेहद इमोशनल सॉन्ग जारी किया है जिसमें दीपिका पादुकोण आजाद की मां की भूमिका में हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Jawan song Aararaari Raaro OUT

Jawan song Aararaari Raaro OUT( Photo Credit : FILE PHOTO)

शाहरुख खान स्टारर जवान अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक बन गई है. एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अपने एक्शन के साथ-साथ उठाए गए सोशल मेसेज के लिए भी तारीफ मिली है. आज, मेकर ने आरारारी रारो नाम से अपना हाईली इमोशनल ट्रैक जारी किया है, जो दीपिका पादुकोण के कैरेक्टर पर है. आज, 30 सितंबर को, जवान के मेकर्स ने आरारारी रारो नाम से इसका गाना रिलीज़ किया, जिसमें दीपिका पदुकोण के कैरेक्टर ऐश्वर्या राठौड़ को दिखाया गया है, जो जेल के अंदर आज़ाद को जन्म देने के बाद मां के प्यार को प्रदर्शित करती है. 

Advertisment

आरारारी रारो गाना रिलीज

आज, 30 सितंबर को, जवान के मेकर्स ने आरारारी रारो नाम से इसका गाना रिलीज़ किया, जिसमें दीपिका पदुकोण के कैरेक्टर ऐश्वर्या राठौड़ को दिखाया गया है, जो जेल के अंदर आज़ाद को जन्म देने के बाद मां के प्यार को प्रदर्शित करती है. गाने में शाहरुख खान भी विक्रम राठौड़ की भूमिका में हैं, जो उनके पति हैं. इस गाने को अनिरुद्ध रविचंदर ने डायरेक्ट किया है और दीप्ति सुरेश ने गाया है. 

Advertisment

शाहरुख खान ने गाने को ट्विटर पर शेयर किया है

गाने को शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, उन्होंने लिखा कि कैसे मां हमें चलना सिखाती हैं, फिर हम दौड़ना शुरू कर देते हैं लेकिन अगर हम गिरते हैं तो भी वो नजर रखती हैं. शाहरुख ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, यह गाना एक रिमाइंडर है कि चाहे कुछ भी हो, एक मां हमेशा किसी न किसी तरह से आपका समर्थन और मार्गदर्शन करने के लिए आपके साथ रहेगी. मैंने इसे अपने जीवन में व्यक्तिगत रूप से अनुभव किया है. इससे अधिक शक्तिशाली कुछ भी नहीं है. हमारी मां के प्यार से भी बढ़कर कुछ नहीं है. अब तक मेकर्स जवान के सभी गानों के वीडियो रिलीज कर चुके हैं, जिनमें जिंदा बंदा, चालेया और नॉट रमैया वस्तावैया शामिल हैं.

Advertisment

फिल्म जवान के बारे में

जवान का डायरेक्शन बॉलीवुड के लोकप्रिय तमिल फिल्म निर्माता एटली ने किया है. रेड चिलीज़ बैनर के तहत गौरी खान द्वारा निर्मित, फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और दीपिका पादुकोण हैं. जवान को इतिहास में किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे बड़ी बॉक्स-ऑफिस ओपनिंग मिली है. अब तक यह विश्व स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ क्लब में भी शामिल हो चुकी है. इसके बाद शाहरुख राजकुमार हिरानी की कॉमेडी-ड्रामा डंकी में नजर आएंगे, जो दिसंबर के क्रिसमस वीक के दौरान रिलीज होगी.

Source : News Nation Bureau

शाहरुख खान की मां दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण deepika padukone Jawan song shahrukh khan deepika padukone Jawan song Aararaari Jawan song Aararaari Raaro OUT
Advertisment
Advertisment